Trending Topics

OMG! इस कपल ने अपने बच्चे का नाम रखा पकौड़ा

British parents named the newborn child Pakora people joked on social media

आजतक आप सभी ने कई चौकाने वाले किस्से सुने होंगे, लेकिन जिस किस्से के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यह मामला UK का है जहाँ ब्रिटिश माता-पिता ने ऐसा कारनामा किया है कि सब चौंक गए हैं। जी दरअसल इस कपल ने अपने बच्चे का नाम पकौड़ा रखा है। सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। वैसे भारत में लोग स्नैक्स में जमकर इसका लुफ्त उठाते हैं और इसी लिस्ट में पकौड़ा भी शामिल है, हालाँकि कपल के पकौड़ा नाम रखने से बवाल मच गया है। 

खबरों के मुताबिक ब्रिटिश माता-पिता ने अपने बच्चे का नाम पकौड़ा इसलिए रखा है, क्योंकि उन्हें यह काफी पसंद है। जी हाँ और सोशल मीडिया में यह खबर तेजी से फैली और लोग तरह-तरह के कमेंट करने लगे हैं। जी दरअसल आयरलैंड में न्यूटाउनबे स्थित एक प्रसिद्ध रेस्टोरेंट कैप्टन टेबल ने बच्चे की तस्वीर बिल के साथ शेयर किया है। इस रेस्टोरेंट ने फेसबुक के जरिए बताया कि यह ब्रिटिश दंपति उसके यहां बहुत बार आते हैं। वहीं उन्होंने अब अपने नवजात शिशु का नाम उनके रेस्टोरेंट में परोसे जाने वाले एक डिश के नाम पर रखा है।

जी हाँ और उन्होंने आगे लिखा, ''यदि आप सोच रहे हैं कि यह कौन सी डिश है, तो यह 'पकोड़े' के अलावा और कुछ नहीं है। वही 'पकोड़े' जिसे हम मानसून में चाय के साथ एन्जॉय करते हैं!'' जी दरअसल रेस्टोरेंट ने नवजात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''दुनिया में आपका स्वागत है पकौड़ा! हम आपसे मिलने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते!'' दूसरी तरफ रेस्टोरेंट के मालिक ने एक बिल की रसीद भी शेयर की है। उसमें कुछ व्यंजनों के नाम थे, जिनमें 'पकौड़ा' भी है!

फ्रेशर को करना चाहिए 18 घंटे काम, कंपनी के सीईओ के पोस्ट पर भड़के लोग

 

1