Trending Topics

फ्रेशर को करना चाहिए 18 घंटे काम, कंपनी के सीईओ के पोस्ट पर भड़के लोग

Bombay Shaving Company CEOs obnoxious Linkedin post goes viral

दुनियाभर में कई बार ऐसी चीजें हो जाती हैं जो चौकाने वाली होती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है और इसे जानने के बाद आप कहेंगे omg! जी दरअसल यह मामला सोशल मीडिया पर छाया है। जी दरअसल बॉम्बे शेविंग कंपनी के सीईओ का एक पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में वो फ्रेशर के लिए दिन में 18 घंटे काम करने का समर्थन कर रहे हैं और इस पोस्ट को देखने के बाद लोग अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। जी दरअसल मिली जानकारी के अनुसार, अपने लिंक्डइन पोस्ट में शांतनु देशपांडे ने अगले 5-6 वर्षों के लिए फ्रेशर्स के लिए प्रतिदिन 18 घंटे काम करने के अभ्यास पर जोर दिया। 

इसी के साथ ही उन्होंने यह दावा किया कि यह फ्रेशर के लिए मदद करेगा और चीजें धीरे-धीरे सही हो जाएंगी। केवल यही नहीं बल्कि युवाओं के लिए काम और परिवार के बीच संतुलन रखने वालों के लिए उन्होंने लिखा है कि फ्रेशर के लिए यह कहना बहुत जल्दी होगा। अभी इसमें देरी करनी चाहिए। हालाँकि उनका यह पोस्ट लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने बॉम्बे शेविंग कंपनी के सीईओ को उनके 'अस्वीकार्य और अपरंपरागत' विचारों के लिए फटकार लगाई। उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "कड़ी मेहनत करने और ध्यान केंद्रित करने का मतलब यह नहीं है कि किसी को गुलाम बना दिया जाए।''

वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, "आपके करियर के पहले 5 वर्षों में आप जो फ्लेक्स बनाते हैं, वह आपके भविष्य को सुनहरा बना सकता है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वह अपनी मानसिक और शारिरिक स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करे। साथ ही परिवार, दोस्त और रिश्तेदारों को ही भूल जाए।" इस तरह अब शांतनु देशपांडे को काफी ट्रोल किया जा रहा है। हालाँकि आलोचना का शिकार होने के बाद भी शांतनु देशपांडे ने "अपना सब कुछ और फिर कुछ देकर" कहकर अपनी बात दोहराई।

3 करोड़ का है ये घर लेकिन जाने के लिए नहीं है कोई सड़क

यहाँ सोने की होती है प्रतियोगिता, जीतने वाले को मिलते हैं हज़ारो रुपए

 

You may be also interested

Recent Stories

1