Trending Topics

50 अंडे खाने की लगी शर्त लेकिन 42वां अंडा खाते ही...

Man dies after eating 41 eggs for bet with friend

दुनियाभर में कई लोग हैं जो शर्त लगवा लें तो उसे निभाने के लिए कुछ भी कर जाते हैं. ऐसे में आज हम आपको इसी से जुडी एक घटना बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. यह मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर का है जहाँ एक शख्स ने हंसी-मजाक में 50 अंडे खाने की शर्त लगा ली, लेकिन यही शर्त उसकी मौत की वजह बन गई. जी हाँ, इस मामले को बीबीगंज बाजार का बताया जा रहा है जहाँ एक शख्स की मौत हो गई है, और उस मरने वाले व्यक्ति का नाम सुभाष यादव है. 

मिली जानकारी के मुताबिक वो शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के अर्गुपुर कलां धौरहरा गांव के रहने वाले थे और बीते शुक्रवार की शाम सुभाष अपने एक साथी के साथ बीबीगंज बाजार में अंडा खाने के लिए गए हुए थे. वहां चर्चा हुई कि कौन कितने अंडे खा सकता है और फिर यह चर्चा शर्त में बदल गई. इसके बाद दोनों के बीच शर्त लगी कि जो भी 50 अंडे खा लेगा और एक बोतल शराब पी लेगा, उसे 2000 रुपये इनाम के तौर पर मिलेंगे. ऐसे में सुभाष ने शर्त जीतने के लिए अंडे खाने शुरू कर दिए और 41 अंडे तो वो आराम से खा गए, लेकिन 42वां अंडा खाते ही वह बेहोश होकर गिर पड़ा.

वहीं उसके बाद लोगों ने उसे तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन हालत नाजुक होने की वजह से वहां से डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ के संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान सुभाष की मौत हो गई. इस मामले में सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी साल सुभाष ने दूसरी शादी की थी और उसकी पहली पत्नी से चार बेटियां हैं, इसलिए उन्होंने बेटे की चाहत में दूसरी शादी की थी और उसकी दूसरी पत्नी पेट से है.

मेन्यू कार्ड के लिए इस रेस्टोरेंट पर लगा 44 लाख रुपये का जुर्माना

बचपन में बिछड़ गई थीं दो बहनें, सेल्फी से मिलीं दोबारा

यहाँ मिला दो मुँह वाला सांप

 

You may be also interested

Recent Stories

1