Trending Topics

महिला के क्रेडिट कार्ड से कोई भर रहा था ट्रैफिक फाइन, नाम सामने आते ही उड़े होश

Bizarre NEWS Dubai Man Pays Girlfriends Traffic fines WITH WIFE CREDIT CARD

सड़कों पर गाड़ी चलाने के दौरान कई बार ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया जाता है। ऐसे में सभी को भारी भरकम जुर्माना भी भरना पड़ता है। वैसे आज हम जो मामला आपको बताने जा रहे हैं वह इसी से जुड़ा है। इस मामले को जानने के बाद आप कहेंगे OMG। जी दरअसल यह मामला दुबई का है। यहाँ एक महिला ने पुलिस को कार्ड हैकिंग की सूचना दी और बताया कि उसके कार्ड का गलत इस्तेमाल कर कोई ट्रैफिक फाइन भरने की कोशिश कर रहा है। वैसे इस पूरे मामले के पीछे एक बेहतरीन कहानी थी। 

क्या है कहानी

इस मामले में महिला ने अपने क्रेडिट कार्ड खोने की सूचना तब दी जब उसे पता चला कि उसके कार्ड का इस्तेमाल ट्रैफिक फाइन भरने के लिए किया जा रहा है। इस मामले में दुबई पुलिस में साइबर क्राइम डिपार्टमेंट के डिप्टी डायरेक्टर कैप्टन अब्दुल्ला का कहना है कि पुलिस को एक महिला से शिकायत मिली। इस शिकायत में महिला ने कहा कि उसका क्रेडिट कार्ड चोरी हो गया है और उस कार्ड का इस्तेमाल कर ट्रैफिक फाइन भरा गया है।

उसके बाद जब पुलिस ने जांच की तो सारी कहानी सामने आई। जी दरअसल जिस महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी, उसके पति ने ही अपनी गर्लफ्रेंड का जुर्माना भरने के लिए उस क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया था। वहीं इस शिकायत करने वाली महिला को इस बारे में कुछ भी नहीं पता था। केवल यही नहीं बल्कि उस शख्स की गर्लफ्रेंड को भी यह नहीं पता था कि वह आदमी शादीशुदा है। जैसे ही यह मामला खुला वैसे ही सब कुछ सामने आ गया। पहले तो दुबई पुलिस में महिला की शिकायत को देखते हुए तुरंत उसके कार्ड को ब्लॉक कराया। उसके बाद महिला ने इस मामले की तहकीकात के लिए पुलिस के पास शिकायत करवाई थी जिसमे उसके पति का अफेयर सामने आ गया।

6 दिन अस्पताल में एडमिट था मालिक तो बाहर ही खड़ा रहा DOG

OMG! कृष्णा से मिलने की चाहत में महिला ने किया ये कारनामा

चीन में अब दौड़ेगी बिना पहिये वाली ट्रेन

 

You may be also interested

1