Trending Topics

यहाँ बच्चे भी बना सकते हैं संबंध

sex rituals

दुनियाभर में ना जाने कितनी ही ऐसी परम्पराएं हैं जिन्हे जानने के बाद बहुत अजीब लगता है और हम उस पर यकीन ही नहीं कर पाते. हम सभी ने ऐसी कई परम्पराओं के बारे में सूना है जो अजीब होती है और जिन्हे जानने के बाद हमे यकीन ही नहीं होता है कि ऐसा भी होता है. ऐसे में हर चीज़ को लेकर अलग-अलग परम्पराएं होती हैं जैसे सेक्स को लेकर, शादी को लेकर, पीरियड्स को लेकर आदि. ऐसे में आज हम आपको एक जगह कि सेक्स परम्परा के बारे में बताने जा रहे है जिसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. 

जी हम बात कर रहे हैं Papua guinea जनजाति की. इस जनजाति में वैसे तो बहुत सी ऐसी परम्पराएं है जिन्हे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे लेकिन इस जनजाति की सेक्स परम्पराएं सबसे ज्यादा अजीब है. यहाँ पर सेक्स की मनाही नहीं है जो व्यक्ति जब चाहे तब वह सेक्स कर सकता है फिर वह उम्र में बड़ा हो या छोटा और बिना किसी रोक-टोक के. यहाँ पर बच्चों से लेकर बूढ़ों तक को सेक्स करने की आजादी है जो व्यक्ति जब चाहे अपने पार्टनर के साथ हमबिस्तर हो सकता है.

इस जनजाति में सेक्स के लिए मेले भी लगते हैं जिसमे महिलाएं अपने पसंद मर्दों के साथ सेक्स कर सकती हैं. यह बहुत ही अजीब है लेकिन सच है. Papua guinea जनजाति की सेक्स परम्पराएं दुनिया में सबसे विचित्र मानी जाती है, क्योंकि यहाँ पर सेक्स के लिए मेले लगते हैं, लोग जब चाहे तब सेक्स कर सकते हैं और भी बहुत कुछ.

इस शिवलिंग की मुस्लिम भी करते हैं पूजा, वजह हैरान कर देगी

अब प्लास्टिक की बॉटल्स बनाएंगी आपको मालामाल

आखिर क्यों डॉक्टर पहनते हैं व्हाइट कोट

 

1