Trending Topics

इस महिला का डांस देख लोगों ने कह दिया OMG

Seeing this woman's dance, people said OMG

इंडियन गाने दूसरे देशों के लोगों के मध्य अपार लोकप्रियता हासिल करते हुए दिखाई दे रहे है. इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो हैं, जिसमें विदेशियों को अलग-अलग इंडियन  ट्रैक पर गाते या नाचते हुए देख पाएंगे. ठीक इस वीडियो की तरह इसमें एक जर्मन महिला फाल्गुनी पाठक के हिट गाने चुड़ी पर साड़ी पहनकर नाचती हुई दिखाई दे रही है.

 

 

वीडियो को जर्मनी के हैम्बर्ग से इंस्टाग्राम यूजर नीना ने पोस्ट भी कर दिया गया है. डांस कर रही इस महिला के बारे में लिखते हुए कहा है कि, ‘एक जर्मन लड़की बॉलीवुड फैंटेसी को जी रही है.’ उनका इंस्टाग्राम पेज विभिन्न भारतीय गीतों पर डांस के वीडियो से भरा पड़ा है.  

चुड़ी पर अपने डांस का वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखते हुए कहा है कि, यह गाना मैंने इस ट्रेंड के लिए अपने खुद के कुछ स्टेप्स जोड़े हैं, क्या आप उन्हें पसंद करते हैं?’ क्लिप की शुरुआत में वह पारंपरिक गहनों के साथ आसमानी नीले रंग की साड़ी पहने एक सुरम्य बैकग्राउंड में नजर आ रहे है.

यह वीडियो इस महीने की शुरुआत में शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के उपरांत से क्लिप को 10 लाख से अधिक बार भी देख सकते है और वायरल हो चुका है. साझा किए गए इस पोस्ट को कई लाइक्स और कमेंट्स भी मिल चुके है. एक यूजर ने प्रशंसा करते हुए लिखा, ‘यह मुझे मेरे बचपन में वापस ले जाता है. वे सभी बॉलीवुड फिल्में जो हम देखें थे. हमारी संस्कृति की सराहना करने के लिए धन्यवाद.’ दूसरे ने लिखा, ‘बहुत प्यारा. प्यार अंत!’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘सुंदर आप, सुंदर नृत्य और सुंदर भाव!’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘क्या एनर्जी है’

1