Trending Topics

गुनाहों के देवता राम रहीम, मूवीज़ में बनना चाहते थे नेताजी सुभाष चंद्र बोस !!!

Criminal-Ram-rahim had a desire to play the role of Neta ji Subhas Chandra Bose. Shocking!!!

बाबा राम रहीम के कारनामो की तो दाद देनी पड़ेगी। बॉलीवुड में तो वो कमाल कर ही रहे थे अब उन्होंने बंगाली फिल्मों की ओर अपना रुख़ करने का सोच रहे थे । जी आपने सही पढ़ा है। बहुत जल्द बाबा राम रहीम नेताजी सुभास चंद्र बोस पे फिल्म बनाने वाले थे। इस के लिया बाबा ने नेताजी के परिवार वालों से मिलने की मीटिंग का समय तय करने लगे थे। पर अब उनकी सारे प्लान पर पानी फिर चूका है। रेप केस में वह अब सलाखों के पीछे जा चुके हैं. लेकिन फिर भी चलिए जानते हैं की आखिर बाबा राम रहीम का प्लान था क्या ?

नेताजी सुभास चंद्र बोस बनने का मन था बाबा जी का

सूत्रों से पता चला था कि बाबा जी नेताजी की आज़ादी की लड़ाई के योगदान से बहुत प्रभावित थे। उनके इस महान योगदान को बाबा जी अपने तरीके से दिखाना चाहते थे. बहुत जल्द ही वो स्क्रिप्ट पे काम भी करने वाले थे। और टॉलीवूड में लोगों से मिल कर फ़िल्म की स्टार कास्ट भी फाइनल करने की योजना भी बना रहे थे। पर अब शयद जेल में ही प्लानिंग करनी पड़ेगी। क्यूंकि अब तो ऐसा कुछ होने से रहा।

नेताजी के भतीजे चंद्र कुमार ने पहले से ही जताई थी नाराजगी।

राम रहीम जी का मन है की वो इस फ़िल्म में टॉलीवुड यानि बंगाली एक्ट्रेस को अपने साथ लेना चाहते थे. हालांकि टॉलीवूड इस न्यूज़ से काफ़ी ख़ुश भी था। अब उन्हें क्या पता था की बाबा जी आने वाले दिनों में ये कांड करेंगे। लेकिन हम आप को बता दें की जब बाबा जी ने नेताजी के भतीजे चंद्र कुमार बोस जो बी.जे.पी. के लीडर भी हैं, उन से इस बारे में बात करी तो वो बहुत नाराज़ हुए थे. और कहा था की बाबा जी बहुत से गलत कामो में मिले हुए है इसलिए वो इस बात का विरोध करते है। और वाकई अब तो ये बात सिद्ध हो गयी है की बाबा जी जैसे आदमी को एक महान फ्रीडम फाइटर नेताजी पे फिल्म बनाने का कोई अधिकार नहीं है। चंद्र कुमार ने सरकार को इसके खिलाफ कड़ा कदम उठाना के लिया गुहार भी लगायी थी।

इस ग्लैमरस लड़की में बसती थी रेपिस्ट बाबा राम रहीम की जान

पहरेदार पिया की सीरियल पे अनगिनत सवाल, ये हुए अंजाम!

मॉडल इजाबेल लिटे आज मना रहीं है अपना 27वां जन्मदिन

 

You may be also interested

1