Trending Topics

ये क्या हवाई जहाज को लेकर उड़ गया Reindeer का ग्रुप...!

What is this, a group of reindeer flew away with an aeroplane...!

हर तरफ क्रिसमस की धूम चरम पर आ चुकी है. जिसे देखो वो अपने अपने तरीके से क्रिसमस की बधाई भी दे रहे है और सेलिब्रेशन करता हुआ दिखाई दे रहा है. इस बीच हर किसी का अनोखे और अनूठा अंदाज भी लोगों के मध्य छाने लगा है. ऐसे में अमीरात एयरवेज़ ने क्रिसमस की बधाई का 2 जो अंदाज चुना उसने हर किसी को अचंभित कर दिया लोग उस वीडियो को बार बार देख रहे हैं जहाँ सेंटा क्लॉस के बजाय ने एरोप्लेन को खींचता हुआ दिखाई दिया है.

 

 

इंस्टाग्राम emirates पर साझा अमीरात एयरवेज़ के वीडिओ में क्रिसमस वाली पोशाक पहने ढेर सारे रेंडियर्स रस्सी से खींचकर हवाई जहाज को आसमान में पहुंचाते हुए नजर आ रहे है. अमीरात एयरवेज़ का क्रिसमस की बधाई का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडिओ को 4.92 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके है.

अमीरात एयरवेज़ की फ्लाइट लेकर उड़ गए हिरण: बता दें कि वायरल वीडियो को देख आपकी आंखें खुली की खुली रहने वाली है. दरअसल अमीरात एयरवेज़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जो वीडियो साझा कर दिया है उसमें क्रिसमस के पहनावे में रेनडियर्स हवाई जहाज़ को खींचकर हवा में पहुंचाते हुए दिखाई दे रहे है.

लोगों को क्रिसमस की बधाई देता ये वीडियो खूब पसंद भी आने लगा है. वीडिओ एअरपोर्ट का बताया जा रहा है. जहां दिख रहा है कि रलवे पर खड़े हवाई जहाज़ को लाल लिबास पहने ढेर सारे रेंडियर्स तेज़ी से खींचकर आगे की तरफ बढ़ रहा हैं. इस बीच सबसे खास बात यह रही कि फ्लाइट के ऊपर भी सैंटा क्लॉज़ की वो टोपी थी जो क्रिसमस पर हर किसी के सिर पर नजर आ रहा है.

1