Trending Topics

अपने पहले कभी नहीं देखा होगा टीचर और स्टूडेंट का ऐसा डांस

You must have never seen such dance of teacher and student before.

यूं तो इंटरनेट पर अलग-अलग किस्म के वीडियो वायरल होने लग जाते है. सोशल मीडिया पर हाल ही एक अनोखा डांस वीडियो वायरल होने लगा है. इस वीडियो में न तो कोई ट्रेंडिंग रील पर नाच रहा है और न ही कोई ऐसी जोड़ी डांस  भी करती हुई दिखाई दे रही है, जो बहुत मशहूर हो, फिर भी इस वीडियो पर लोग अपना प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे है. लाखों लोगों को वीडियो में दिख रहा कंटेंट बहुत ओरिजनल और दिलचस्प भी कहा जा रहा है.

 

 

छात्रों और टीचर के मध्य ऐसा संबंध होना चाहिए, इसमें न तो अधिक डर हो न ही अनुशासनहीनता. ऐसी ही एक टीचर का वीडियो वायरल  होने लगा है, जो अपने स्टूडेंट के साथ डांस का फेस ऑफ करने लगी है. वीडियो फ्लोरिडा के एक स्कूल के क्लारूम का कहा जा रहा है, जहां टीचर और स्टूडेंस के बीच डांस का एक अलग ही कंपटीशन देखने को मिल रहा है. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद भी आने लगा है.

टीचर और बच्चों का ज़बरदस्त डांस: खबरों का कहना है कि डांस का यह वीडियो फ्लोरिडा के सुमनेर हाई स्कूल का कहा जा रहा है. जहां स्टूडेंस टीचर के सामने डांस करने की चुनौती रखते दिखाई दे रहे है.

जिस पर टीचर भी ज़बदस्त परफॉर्मेंस देते हुए बच्चों को हैरान करने लग जाती है. वीडियो में आप देखेंगे कि क्लासरूम में कई टीचर और बच्चे एक साथ खड़े होकर मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे है. इस बीच एक लड़का अपने शानदार मूव्स दिखाते हुए टीचर से इससे बेहतर करने के लिए बोलते है. जिसके उपरांत महिला टीचर अपने डांस से बच्चों को अचंभित भी कर रही है.

1