Trending Topics

इस तरह होगा विरूष्का का मुंबई ग्रैंड रिसेप्शन

virat anushka mumbai reception

11 दिसंबर 2017 को शादी के बंधन में बंधे इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भले ही इटली जा कर गुपचुप शादी कर ली हो. लेकिन वो रिसेप्शन से तो नहीं बच सकते. जी हाँ, हाल ही में दिल्ली में रिसेप्शन देकर आये विराट और अनुष्का अब मुंबई ग्रैंड सेलिब्रेशन करने वाले हैं जिसका हर किसी को इंतज़ार है.

आपको बता दे, 21 दिसंबर को दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन के बाद दोनों की दूसरी रिसेप्शन पार्टी मुंबई में होने वाली है. इस पार्टी में बॉलीवुड के बड़ी हस्तियों के अलावा टीम इंडिया भी नजर आने वाली है. जानकारी ना हो तो हम दे दे, मुंबई के लोअर परेल का 'द सेंट रेजिस' होटल में इन दोनों की रिसेप्शन पार्टी होस्ट होने वाली है जिसके लिए सारी तैयारी हो चुकी है. ये फाइव स्टार होटल मुंबई के पॉश इलाके में है.

रिसेप्शन होटल की नौवीं मंजिल पर एस्टर बॉलरूम में होगा, जिसमें 300 मेहमानों के बैठने की क्षमता है. 3,906 स्क्वायर मीटर में बने इस होटल का टावर भारत का सबसे ऊंचा टावर है. इसमें सभी बॉलीवुड कई बड़े सत्र शामिल होने हैं जिसकी पूरी पूरी संभावना है. 'विरुष्का' का मुंबई रिसेप्शन पार्टी का कार्ड बिल्कुल अलग और बहुत खास है. मुंबई रिसेप्शन में रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी से लेकर हेड कोच रवि शास्त्री तक सब शामिल होंगे. इसी के साथ देखिये विरूष्का का ये वीडियो.

Recent Stories

1