Trending Topics

पब्लिक बस में लड़की ने उतारी लड़के की पैंट 

china funny accident in bus 

चलती बस में अक्सर ऐसा होता है कि कभी भी ब्रेक लगा देने से हम गिर जाते हैं या गिरते हुए बच जाते हैं. ऐसा कई बार हो सकता है और हो भी सकता है जब आप बस में सफर करते हैं. अभी हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ है चीन में जिसका वायरल वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. इसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

दरअसल, क्या होता है जब भी हम बस में सफर करते हैं तो हमे बस में किसी न किसी चीज़ को पकड़ कर ही रखना पड़ता है. क्योकि अगर एक बार बस का ब्रेक लगा और हम सीधे नीचे गिर जाते हैं. ऐसा कई बार महसूस किया होगा आपने भी. बस या फिर किसी मेट्रो में ऐसे काण्ड अक्सर होते है और देखकर लोग मजे लूटते हैं.

तो बता दे, ऐसा ही कुछ हुआ चीन के फुजाओ शहर की एक बस में, जहाँ चलती बस में एक लड़की ने सामने खड़े एक आदमी की पैंट खींचकर उतार दी. जी हाँ बात तो अजीब हैं लेकिन इस बात पर लड़के को गुस्सा भी नहीं आया बल्कि आस पास लोग बस देखकर हंस रहे थे. 

 

दरअसल, एक लड़की अपने बैग से गिरे सामान को उठाने के लिए नीचे झुकी हुई थी उसी वक्त अचानक बस ने जोर से ब्रेक लगा दिया और फिर क्या लड़की गिरने लगी और उसने अपने आपको बचाने के लिए उसने सामने खड़े एक शख्स के पैंट को पकड़ा और फिर क्या लड़की द्वारा अचानक पैंट उतरे जाने से यह आदमी हड़बड़ा गया और उसने जल्‍दी से अपना पैंट वापस पहन लिया. देखकर सभी को काफी हंसी आयी और आप को भी ज़रूर हंसी आएगी जब आप इसे देखंगे. आइये आपको दिखाते हैं ये वीडियो जिसे Prachin Rahasya ने शेयर किया है.

Video : बंदगी कालरा के बारे में जानिए कुछ दिलचस्प बातें

सारा जमाना है इस बन्दर के स्टंट का दीवाना

 

You may be also interested

1