Trending Topics

'पद्मावती' के लिए रणवीर-शाहिद से ज्यादा पैसे ले रही है दीपिका

Deepika padukone fee for padmavati

संजय लीला भंसाली जल्द ही उपकोमिंग फिल्म 'पद्मावती' लेकर आ रहे है. फिल्म की कहानी चितौड़ की रानी 'पद्मावती' के जीवन पर आधारित है. इस एतिहासिक किरदार को दीपिका पादुकोण निभा रही है. फिल्म में दीपिका के अलावा रणवीर सिंह और शहीद कपूर भी नज़र आने वाले है. यह दोनों फिल्म में अल्लाउदीन खिलजी और राजा रतन सिंह के किरदार में नज़र आयेंगे. फिल्म की शूटिंग पहले से ही विवादों में रही है.

शूटिंग के वक्त कुछ लोगो द्वारा शूटिंग के सेट को आग लगाने और संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट करने की घटने सामने आई थी. इसके बाद कयास लगाये जा रहे थे की फिल्म की रिलीज़ में देरी हो सकती है.

हालाँकि हाल ही में सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, फिल्म इसी साल नवम्बर तक रिलीज़ कर दी जाएगी. अब बात करते है फिल्म के स्टार्स को मिलने वाले पैसे की तो इस मामले में दीपिका ने दोनों की मेल एक्टर को पटखनी दी है. दीपिका को एस फिल्म के लिए दोनों लीड एक्टर से ज्यादा पैसे दिए जा रहे है. सूत्रों की मानें तो दीपिका को इस फिल्म के लिए करीब 13 करोड़ रूपए दिए जा रहे है. वही रणवीर और शहीद को एस फिल्म के लिए 10-10 करोड़ रूपए दिए गए है. अब कहा जा सकता है की वह समय गया जब फीमेल एक्ट्रेस को बॉलीवुड में मेल एक्टर से कम पैसे दिए जाते थे.

इमरान हाशमी के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी, 'कभी खुशी कभी गम' की छोटी करीना

Photos : Hot अवतार में नज़र आयी 'खामोशियाँ' की एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर फिर दिखा ईशा का Bold अंदाज़

तो क्या ये होंगे बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट

 

Recent Stories

1