Trending Topics

Video : अमृतसर-बर्मिंघम की नॉन स्टॉप फ्लैग हुई शुरू, ऐसे मिला सरप्राइज

Dhol players see off passengers at Birmingham as Air India

कई बार ऐसा होता है कि कुछ अच्छी खबर मिलने पर हम जश्न मनाना शुरू कर देते हैं. वैसे ही पंजाबियों में सबसे पहले ढोल नगाड़े बजाये जाते हैं. उसी तरह 8 साल बाद एयर इंडिया ने अमृतसर और बर्मिंघम के बिच की नॉन स्टॉप फ्लाइट शुरू कर दी है. इसी दौरान यात्रिओं को फ्लाइट से पहले इसी तरह का शानदार सरप्राइज मिला है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है. 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे हम आपको भी बताने जा रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं, टेकऑफ करने से पहले फ्लाइट में ढोल वालों ने परफॉर्मेंस दी. पैसेंजर और फ्लाइट में मौजूद लोगों ने जमकर इसे एन्जॉय किया है जिसे आप वीडियो में देख ही सकते हैं. जानकारी के लिए बता दे, ये फ्लाइट इंग्लैंड से अमृतसर के लिए पहली सीधी उड़ान है. 

पहले ये फ्लाइट दिल्ली में रूकती थी उसके बाद अमृतसर में . लेकिन अब इस सीधी फ्लाइट से लोगों का समय भी बचेगा और यात्रा कम करनी पड़ेगी. Birmingham Airport ने बताया कि यात्री यहां इंडियन ड्रमर्स के साथ पहुंचे थे जहाँ ये नज़ारा देखने को मिला. इस वीडियो को फेसबुक पर Dhol Blasters ने शेयर किया है जिसे आपको भी देखकर मजा आने वाला है.

Recent Stories

1