Trending Topics

धोनी फिर बने कप्तान!

dhoni reacts like on field indian captain

जैसा आप सोच रहे है वेस कुछ नहीं हुआ है. विराट कोहली अब भारतीय टीम(टेस्ट,T20,ODI) के नियमित कप्तान है. लेकिन हमारे माहि अब भी ऑन  फील्ड कप्तान की भूमिका निभाते दिख रहे है. इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दोनों ही ODI मुकाबलो में धोनी को कई बार फील्ड में बदलाव करते देखा गया. साथ ही जब भी इंग्लैंड के बल्लेबाज जब भी बाउंड्री मार रहे थे तब कैमरे की नजर बार-बार ही धोनी पर ही जा रही थी.

ये सब देख कर इस लग रहा है की धोनी अब भी भारतीय टीम का नेतृत्वग कर रहे है. हाल ही में जब धोनी भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद जब पहले बार मीडिया से मुखातिब हो रहे थे तब उन्होंने कहा था, ' विकेटकीपर फील्ड में सबसे सटीक viewpoint पर होता है. जहाँ से वह फील्ड को अच्छी तरह से सजा सकता है. ऐसे में मैं हमेशा टीम के हित में विराट को सुझाव दूंगा. हालाँकि मुझे इस बात का ध्यान रखना होगा की हर कप्तान की अपनी एक अलग अलग रणनीति होती है.'

विराट कोहली भी इस बारे में कह चुके है की धोनी की हमेशा उनके कप्तान रहेंगे. धोनी टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी है. ऐसे में उनका एक्सपीरियंस से विराट को कुछ सिखने को ही मिलेगा. साथ ही यह टीम के लिए भी फायदेमंद साबित हो रहा हैं.

You may be also interested

1