Trending Topics

इस प्लस साइज मॉडल की बिन पेंटी तस्वीरें हुई वायरल

DIANA SIROKAI is too hot plus size model

बहुत ही हॉट और बहुत ही सेक्सी मानी जाने वाली इस प्लस साइज मॉडल के इंस्टग्राम पर 530k followers है और इनकी तस्वीरों की बात की जाए तो वे बहुत ही बोल्ड और सेक्सी है। जी हम बात कर रहें है  DIANA SIROKAI की जो बहुत ही सेक्सी है और अक्सर ही अपनी तस्वीरों से तहलका मचाती रहती है। 

ये एक प्लस साइज मॉडल है और बहुत ही खूसबूरत भी है।  इन्होने कई फोटोशूट्स करवाए है जो बहुत ही हॉट और बोल्ड रहें है इनके फोटोशूट्स को ये अक्सर ही इंस्टग्राम पर शेयर करती है और उन्ही तस्वीरों की वजह से लोग इन्हे काफी पसंद करते है।

आपको बता दें की अभी हाल ही में इन्होने कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बहुत ही सेक्सी है इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इन्होने लिखा है Outfit by @dianabyxehar new items coming😍 until then there is sale on the site for Only 3 more hours so go ahead and check it out ❤️ www.xeharcurvy.com/dianabyxehar

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर करते हुए इन्होने लिखा है I meet a lot of women and men daily. I realised that we all struggle with different insecurities and we waste so much time hating ourselves for it. When did we become like this? Why does beauty have standards? We fight so much for body image issues when I think its way deeper than that. We have been brainwashed so badly that we don't even see value in ourselves anymore?!? सभी तस्वीरों में ये सेक्सी नजर आई है और इस तस्वीर में वे बिन पेंटी दिख रहीं है।

आइए आपको और दिखाते है इनकी कई तस्वीरें। 

Recent Stories

1