Trending Topics

कुछ नाम ऐसे की पढ़कर हंसी के गुलगुले छूट जाए

funny and weird names of children Unfortunate Funny Childrens Names

आज के समय में माता पिता अपने बच्चो के नाम रखने के लिए खूब जद्दोजहत करते हैं. ऐसे में कई बार ऐसा भी हो जाता है कि माता-पिता बचपन में बच्चो के ऐसे फनी या फूहड़ नाम रख देते है, जिससे बड़े होकर बच्चो को अपने नाम पर ही शर्मिंदगी महसूस होने लगती है. जी हाँ, कई बार ऐसा होता है कि पेरेंट्स तो प्यार से अपने बच्चो का निक नेम या ओरिजिनल नेम रख देते है, लेकिन बेचारे बच्चो को बाद में अपने नाम का खूब मजाक उड़ते हुए देखना पड़ता है और उनके नाम कभी कभी तो ऐसे होते हैं कि सुनकर खुद उन्हें ही हंसी आती है. 

जी हाँ, कभी-कभी अपने नाम के कारण बच्चे को दिनभर बेइज्जती सहनी पड़ती है.

जी हाँ, आप खुद ही सोचो उस इंसान पर क्या गुजरती होगी जिसका नाम ही फनी हो और सिर्फ नाम ही नहीं बल्कि पुश्तों से चले आ रहे फनी सरनेम पर भी उनका खूब मजाक उड़ाया जाता है.

जी हाँ, ऐसे में बचपन में तो कुछ पेरेंट्स बच्चो के नाम रखते वक्त जरा भी नहीं सोचते या मेहनत करते है और रख देते है कुछ भी फूहड़ नाम जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

जी हाँ, आज हम आपको कुछ बच्चों के नाम बताने जा रहे हैं जिन्हे सुनकर जानकार आपको हंसी के अलावा कुछ नहीं आएगा. जी हाँ, कई बार ऐसे लोग किसी को अपना नाम नहीं बताते हैं क्योंकि वह जानते हैं कि नाम बताते ही बस उनका मजाक बनना शुरू हो जाए. अब आज हम आपको कुछ ऐसे ही फनी नाम बताने वाले हैं.

1