Trending Topics

क्या आपने कभी देखी है कुत्ते और बाघ की दोस्ती

Have you ever seen dog and tiger friendship

जानवर आपस में चाहे जितना मेल-मिलाप से रह लें मगर सच तो ये है कि दो अलग प्रजाति के जानवरों के मध्य समन्वय कभी भी नहीं हो सकता है. आपने कुत्ते-बिल्ली, चूहे-बिल्ली, शेर-हिरण में प्रेम और दोस्ती आज तक नहीं देखी होगी, पर क्या आपने कभी बाघ और कुत्ते के बीच याराना देखा है? इन दिनों एक वीडियो वायरल  होने लगा है जिसमें कुत्ता और बाघ (Dog tiger friendship) आपस में खिलवाड़ करते दिखाई दे रहे है, मगर ये दोस्ती देखकर खुशी नहीं, भय का अनुभव होने वाला है.

 

 

इंस्टाग्राम अकाउंट @biggest_pitbulls पर पिटबुल प्रजाति के कुत्तों से जुड़े वीडियोज पोस्ट कर दिए जाते है. बीते माह इस अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया गया है

जिसमें एक पिटबुल कुत्ते और बाघ (Pitbull tiger friendship video) के मध्य दोस्ती देखने के लिए मिल रही है. कुत्ते और बाघ को साथ में सुनकर ही आप दंग हो गए होंगे, पर हमारा दावा है कि इस वीडियो को देखकर आप और भी अधिक हैरत में पड़ सकते है.

कुत्ते के साथ खेलता नजर आया बाघ: वायरल वीडियो में कोई पार्क दिखाई दे रहा है जिसमें एक बाघ और पिटबुल खेलते हुए दिखाई दे रहे है. पिटबुल के ऊपर बाघ चढ़ा हुआ है जो उसके साथ खिलवाड़ करता हुआ दिखाई दे रहा है. कभी वो उसे मस्ती में काट रहा है, तो कभी उसके चेहरे को चाटने लग रहा है. कुत्ता नीचे दबा है पर उसे देखकर आपको ऐसा लगेगा जैसे वो असहज नजर आ रहा है.

1