Trending Topics

VIDEO: डॉग के साथ युवक ने रिक्रीएट किया टाइटेनिक फिल्म का सीन

man recreate famous scene of titanic film with his pet dog video goes viral

अगर आप डॉग लवर हैं तो यह खबर आपको हंसाने वाली है। जी दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो लोगों को पसंद आ रहा है। इस वीडियो में एक शख्स अपने पालतू कुत्ते के साथ टाइटेनिक फिल्म के फेमस सीन को रिक्रीएट कर रहा है। आप देख सकते हैं इस सीन को देखकर इंटरनेट में कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। जी हाँ, कुछ लोग इसे क्यूट वीडियो बता रहे हैं तो कुछ का कहना है ये पागल है। वैसे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर madmax_fluffyroad द्वारा अपलोड किया गया है। 

जी हाँ और यूजर के प्रोफाइल से पता लगता है कि वह एक जबरदस्त डॉग लवर हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने प्यारे पालतू डॉग के कई वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किए हैं। जी हाँ और इस वीडियो को देखकर लगता है वह वीडियो के लिए पहले मेकअप करता है और बालों की विग और ड्रेस पहन महिला का गेटअप कर तैयार कर लेता है।

वहीँ उसके बाद कुत्ते को पीठ पर बांधकर टाइटेनिक फिल्म के सीन को रिक्रीएट करता है। बैकग्राउंड में फिल्म का थीम सांग भी बज रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को कुछ दिन पहले अपलोड किया गया था लेकिन तब से अब तक इसे कई बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा, "ये कमाल है! साल की बेस्ट कॉस्ट्यूम!" वहीँ एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "यह फिल्म की तुलना में अधिक इमोशनल है।" इसके आलावा एक अन्य यूजर ने कहा, "कोर्सेट और दाढ़ी! बेशक, मैक्स बहुत खूबसूरत लग रहा है! रिकॉर्डर जितना मैं कर सकता था उससे कहीं बेहतर था।"

चिड़िया के 51 दिनों के सफर को देखकर खुश हो जाएंगे आप

 

1