Trending Topics

हर किसी के लिए खास होता है Valentine's Day

valentines day special

वैलेंटाइन डे वीक शुरू हो चूका है और पहला दिन आया है Rose Day. प्यार का ये महीना जिसका हर कोई इंतज़ार करता है. सभी ये चाहते हैं कि किसी तरह ये दिन आये तो अच्छे से मनाया जाये. इस वीक को तो सभी लोग एन्जॉय करते ही हैं साथ ही वैलेंटाइन डे के दिन भी काफी लोग अपने अनुसार एन्जॉय करते हैं और अपने लिए खास बनाते हैं.

वैसे तो लव मंथ अधिकतर लोगों के लिए खास ही होता है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनके लिए ये खास नहीं होता. सभी ने इसके लिए शॉपिंग शुरू कर दी है और मार्केट की बात करें तो मार्केट भी इन दिनों लाल रंग में रंगा हुआ है लाल रंग प्यार का रंग कहा जाता है और मार्किट में हर तरफ केवल वैलेंटाइन के गिफ्ट्स ही सजे नजर आ रहें है. 
 

कहीं पर टेडी बीयर्स की भरमार है तो कहीं पर म्यूजिकल कार्ड्स की. कही पर गुलाब के फूल नजर आ रहें है तो कहीं पर मिरर फोटो फ्रेम्स. अलग अलग तरह के गिफ्ट्स से मार्केट पूरा सजा हुआ है जिस भी शॉप की तरफ नजरे उठती है वो वैलेंटाइन डे के स्पेशल गिफ्ट्स से सजा हुआ है.  वाकई में प्यार का दिन केवल कपल्स के लिए नहीं मार्केट के लिए भी ख़ास होता है क्योंकि इस समय मार्केट भी प्यार के रंगो में रंग जाता है कहीं पर चॉकलेट्स की बहार दिखती है तो कहीं पर कपल्स के पुतले. चलिए इसी के साथ हम आपको बता देते हैं ऐसा ही वायरल होता वीडियो. आइये देखिये और जुड़े रहिये Newstracklive के साथ.

यहाँ अगर लड़की ने कबूल लिया लड़के का तोहफा तो हो जाती है शादी

सबसे ज्यादा खुश होते है वो लोग जो वेलेंटाइन पर सिंगल होते है

 

Recent Stories

1