Trending Topics

Video : स्टन्टमैन के कई वीडियो देखे होंगे, अब देखिये इस कॉमन मैन का स्टंट 

highway truck stunt by a man

चलिए आपको दिखाते हैं स्टंट का एक और वीडियो जिसे देखकर आप भी कहेंगे, ये आदमी है या कुछ और. दरअसल, आपने स्टंट के वीडियो कई सारे वीडियो देखे होंगे, जिसमे बेहतरीन स्टंट किये जाते हैं. इन सब को देखकर हम भी हैरान रह जाते हैं कि ये कर कैसे लेते हैं इतने खतरनाक स्टंट.

टीवी, फिल्मों में रो स्टंट वाले शो में काफी स्टंट देखने को मिलते हैं हमे. स्टंट करने वाला बंदा कितना परफेक्ट होता है ये आपको नहीं पता होगा शायद. लेकिन किसी किसी के निर्देश के हम किसी भी तरह का स्टंट नहीं कर सकते. इसमें जान का खतरा भी होता है जिससे आपकी जान भी जा सकती है. लेकिन किसी के साथ किया गया ये स्टंट आपको इसे पूरा करने में मदद कर सकता है.

 

आज हम आपको एक आम आदमी का ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. आपने हॉलीवुड की फिल्म 'फ़ास्ट एंड फ्यूरियस' देखि ही होगी जिसमे हर कोई उलटे सीधे स्टंट करता है और जान को खतरे में डालता है. गाड़ी चुराने के लिए वो ना जाने क्या क्या करते हैं. ऐसा ही कुछ स्टंट ये शख्स भी कर रहा है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. आइये आपको दिखा देते हैं टॉप वीडियो का ये वीडियो जो वाकई बहुत ही खतरनाक है. 

इस लड़की की है दो जीभ, जीभ से करती है अजीबोगरीब हरकते

कैसे कैसे लड़के मिलते है डेट के दौरान

 

You may be also interested

Recent Stories

1