Trending Topics

अपनी शादी में सबके सामने नाचने लग गई दुल्हन...जिसे देख छूटी दूल्हे की हंसी

The bride started dancing in front of everyone at her wedding, seeing which the groom laughed

हमारे देश में शादियों में खाने-पीने और बैंड बाज़ा के उपरांत तब तक रौनक नहीं लगती है, जब तक कि दूल्हे और दुल्हन की ओर से लोग डांस नहीं करते. बैगर डांस की शादियां बिल्कुल अधूरी-अधूरी ही दिखाई देती है. इस वक्त एक ऐसा वीडियो वायरल भी होने लगा है, इसमें घराती या बाराती नहीं बल्कि खुद दुल्हन ऐसा जमकर डांस करती हुई दिखाई दे रही है कि आप हैरानी से उसे देखते रह जाएंगे.

 

 

वो दिन गए जब दुल्हनें अपनी शादी के दिन सकुचाती-शरमाती हुई खिड़कियों की आड़ से अपनी बारात देखती है. जहां आमतौर पर दुल्हनें शरमाती-सकुचाती हैं, वहीं ये दुल्हन बिंदास अंदाज़ में नाचती हुई नजर आ रही है. वीडियो में दुल्हन को नाचते हुए देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे, जबकि उसके बगल में खड़ा हुआ दूल्हा चाहकर भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर सकते. इन सबके बीच दुल्हन अपने डांस में मगन नजर आ रहे है.

दुल्हन ने स्टेज पर किया गदर डांस: वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं. इस दौरान एक गाना बज जाता है और वहां मौजूद छोटी-छोटी लड़कियां नाचने लग जाती है. इन्हीं छोटी बच्चियों के साथ-साथ दुल्हन भी डांस करने लगने लगती है और इस बीच उसे न तो दूल्हे और न ही मेहमानों का ख्याल बचता है.

अजीब ही तरीके से नाचती हुई अपनी दुल्हन को देखकर दूल्हा अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाता है. हालांकि तब दुल्हन को ये अहसास होता है कि क्यों न दूल्हे से भी डांस करवाया जाए. ऐसे में वह दूल्हे का हाथ पकड़ कर उससे डांस करने को कहती है, लेकिन दूल्हे ने हंसते-मुस्कुराते हुए मना कर डाला .

1