Trending Topics

दुनिया को छोड़ते हुए भी बिलखते बच्चे को ना देख पाई माँ, जिसने भी देखा भाई आई आंख

injured mother breastfeed her child after death too

कहते है कि इस धरती पर अगर भगवान मौजूद है तो वह माँ के रूप में ही है. कुछ इसी बात को आज फिर एक माँ ने साबित कर दिया है. जी हाँ, आज बुंदेलखंड के दमोह से एक ह्रदय विदारक घटना सामने आई है, जिसके अनुसार लोगो ने सुबह करीब 6 बजे एक छोटे से बच्चे को रोते हुए देखा. 

पास में ही एक महिला बेसुध होकर सोइ पड़ी हुई थी और बच्चा उसकी छाती से चिपका हुआ दूध पी रहा था. जब बहुत देर लोगो के देखने के बाद भी माँ के द्वारा कोई हरकत नहीं हुई तो उन्हें संदेह हुआ और उन्होंने महिला को उठाने की कोशिश की.

लेकिन जब वे उसके पास गए तो पता चला कि महिला की मौत हो चुकी है. जैसे ही लोगो को इस बारे में जानकारी मिली वहां भीड़ जमा हो गई. लेकिन एक वह एक बच्चा था जो अब भी अपनी माँ से चिपका हुआ दूध पी रहा था. पुलिस को इस बारे में जैसे ही जानकारी मिली वह भी घटनास्थल पर पहुँच गई और जाँच शुरू कर दी. कयास लगाए जा रहे है कि जरूर महिला ट्रेन से उतरते वक्त गिर गई होगी और उसे अंधरुनी चोट आई होगी.

महिला के कान और नाक से भी खून आता दिखाई दे रहा है. लेकिन जैसे ही बच्चा बिलखा होगा तो उसने बच्चे को बिस्किट देकर दूध पिलाया होगा और दम तोड़ दिया होगा. इस घटना ने आज फिर एक बार यह साबित कर दिया इस दुनिया में माँ के दिल से बड़ा और कुछ नहीं होता है. जो अपने बच्चे की भूख को इस दुनिया से जाते हुए भी सहन ना कर पाई वह माँ ही है.

You may be also interested

Recent Stories

1