Trending Topics

आईपीएल 10 : एक ही दिन खेले गए दोनों मुकाबलों में लगी हैटट्रिक

ipl 10 double hattrick

आईपीएल 10 में कल का दिन बेहद ही ख़ास रहा है. कल GL vs RPS और RCB vs MI के बीच खेले गए दोनों मुकाबलों में हैट ट्रिक लगी है. ये पहले मौक़ा है जब आईपीएल में ऐसा हुआ है. रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए पहले मुकाबले में मुंबई ने 4 विकेट से दर्ज़ की है. इस मुकाबले में RCB के गेंदबाज सेमुअल बद्री ने हैट-ट्रिक ली है. ये आईपीएल 10 की पहली हैटट्रिक थी.

मुंबई की पारी के तीसरे ओवर में सेमुअल बद्री ने लगातार तीन गेंदों पर पार्थिव पटेल, मकक्लेघन और कप्तान रोहित शर्मा को आउट किया था. इस समय टीम का स्कोर मात्रा 7 रन था. इसके बावजूद मुंबई इंडियंस की टीम RCB के खिलाफ 4 विकेट से जीत हासिल करने में कामयाब रही इसके बाद GL vs RPS के बीच खेले गए दुसरे मुकाबले में GL के गेंदबाज Andrew Tye ने हैटट्रिक हासिल की है. उन्होंने पुणे की पारी के आखिरी ओवर में लगातार तीन गेंदों पर 3 विकेट लेकर ये कारनामा किया.

इस तरह से पहली बार आईपीएल में एक ही दिन में खेले गए दोनों मुकाबलों में हैटट्रिक बनी है. अगर आप किसी वजह से आईपीएल का ये ख़ास मौक़ा मिस कर चुके है तो कोई बात नहीं. हम आपको इन दोनों हैटट्रिक के लाइव वीडियो दिखाएंगे. वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर CLICK करें - http://www.iplt20.com/video/92226/double-header-day-double-hat-trick-day-badree-tye-take-centre-stage

जब इन क्रिकेटर्स की आँखों में आ गए आंसू

Video : जब इस बल्लेबाज ने 1 ही बॉल पर बनाए 20 रन

क्रिकेट से जुड़ी ये खास बातें, नहीं जानते होंगे आप

 

You may be also interested

Recent Stories

1