Trending Topics

Lisa Appleton ने करवाई अपने Butt की सर्जरी, खर्च किये इतने रूपए 

Lisa Appleton gets a non-surgical bum lift

कभी न्यूड फोटोशूट, कभी झरने में भीगती हुई न्यूड और इसी तरह से हमेशा ही चर्चा का विषय बनी हुई नज़र आती हैं. कभी फोटो शूट के दौरान उनके उनके कपडे पानी में खिसक जाते हैं. जी हाँ, अब तक तो आप समझ ही गए होंगे हम किसकी बात कर रहे हैं. अगर नहीं भी समझे हैं तो हम आपको बता दे कि हम बात कर रहे हैं प्लस साइज और हॉलीवुड कि टीवी स्टार लिजा एप्पलटन की.

ये एक बार फिर से अपने बॉडी पार्ट्स दिखा रही हैं. लेकिन इस बार क्या कारण क्या है ये हम आपको बता देते हैं. दरअसल, लिज़ा ने हाल ही में अपने बम लिफ्ट अप करवाते हैं. जी हाँ, न्यूड तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली लिज़ा बेझिझक अपनी तस्वीरें इंटरनेट पर अपलोड करती रहती हैं.

हाल ही में शेयर की गयी इन तस्वीरों को देखकर यही लग रहा है कि अपने बम का मेकओवर करवाने गईं है. मेकओवर के दौरान ही उनकी तस्वीरें सामने आईं है जिसमें वे काफी मस्ती करते हुए नजर आईं हैं.

इन तस्वीरों में लिजा एक सर्जरीकल के पास अपने बम की सर्जरी करवाते हुए नजर आ रही हैं. इस सर्जरी को करवाने में उन्होंने £22k यानी 1870924.00 रूपए लगाए हैं.

फोटो में आप देख सकते हैं उनकी बॉडी में कुछ बदलाव भी दिख रहे हैं. हर बार ही कैमरे के सामने कपडे उतार देने वाली लिज़ा इन फोटोज में भी अपने बम को साफ़ तौर पर दिखाती हुई नज़र आ रही हैं.

You may be also interested

1