Trending Topics

Video : ये कांस्टेबल आजकल अपनी इस कला के वजह से इंटरनेट पर छाये हुए हैं

sanghpal tayde winning internet

दुनिया में वैसे भी टैलेंट की कोई कमी नहीं है. किसी में एक टैलेंट होता है तो किसी में बहुत सारे टैलेंट होते हैं. जैसे ये पुलिस वाला है इसके पास एक और टैलेंट है गाने का. ये पुलिस वाला अपनी आवाज़ को लेकर आजकल काफी चर्चा में बना हुआ है. इसका गाना आप भी सुनेंगे तो हैरान रह जायेंगे. देश की रक्षा के लिए काम तो करता ही है साथ ही इसकी आवाज़ की भी कई लोग फैन.

आप भी सुनेंगे तो आप भी चौंक जायेंगे. आपको बता दे, ये हैं महाराष्‍ट्र पुलिस में कॉन्‍स्‍टेबल संघपाल तायड़े, जिनकी आवाज़ की हम बात कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले संघपाल तायड़े के एक दोस्‍त ने उनका एक वीडियो बनाकर उसे यूट्यूब पर शेयर किया और उन्हें इस बात की जानकारी नहीं होगी की ये वीडियो इतना वायरल हो जायेगा.

देखते ही देखते यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया और तायड़े रातों-रात सिंगिंग सेनसेशन  बन गए. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वो पुलिस की वर्दी में गाना गा रहे हैं. आपको ये भी बता दे की गाने में ये सबसे फेमस 'मिले हो तुम हमको' गा रहे हैं जो काफी वायरल हो रहा है. आपको बता दे ये वीडियो Sanghapal Tayde ने ही अपने यूट्यूब चैनल पर इसे शेयर किया है जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

हैरान कर देगा ये शख्स आपको अपने टैलेंट से

ऐसे ही अलग-अलग किस्म के होते है कपल्स

 

Recent Stories

1