Trending Topics

इंस्टाग्राम पर छाया नताशा का बोल्ड अंदाज़

natasha bold photoshoot

इंडस्ट्री की हॉट मॉडल में शुमार नताशा इन दिनों इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड फोटोज के कारण सुर्खियों में है. नताशा के 202k फॉलोवर्स उनके इतने हॉट फोटोज को देखकर काफी एक्साइटेड हो गए है. नताशा ने फेमस सॉन्ग  'डीजे वाले बाबू' के जरिये लोकप्रियता हासिल की थी. नताशा के बोल्ड फोटोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है. नताशा ब्लैक कलर की बिकिनी में कहर ढा रही है.

फैंस हर बार नताशा के नए लुक को देखने के लिए एक्साइटेड रहते है. नताशा को पॉप्युलैरिटी उनके सॉन्ग 'डीजे वाले बाबू' से मिली थी. इसके अलावा नताशा बिगबॉस के सीजन 8 का भी हिस्सा रही है. इस शो के जरिये भी वो बहुत मशहूर हो गई थी.

नताशा सर्बियन मॉडल है. नताशा का नाम कुछ समय पहले 'ये है मोहोब्बते' के एक्टर एली गोनी के साथ भी जुड़ा था हालांकि बाद में किन्ही कारणों से दोनों का ब्रेअकप हो गया था. लेकिन अब भी दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त मानते है.

नताशा ने फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा कि- “Each morning you wake be thankful, grateful and appreciate who you are, you have life, you’re blessed and you’re beautiful.” #happysunday @surburus

वैसे ये पहले बार नहीं जब उन्होंने अपने इतने बोल्ड फोटोज शेयर किये हो. इससे पहले भी वो अपनी हॉटनेस के कारण चर्चा में आई है. आप भी देखिये नताशा की शानदार हॉट फोटोज.

You may be also interested

Recent Stories

1