Trending Topics

OMG! आखिर कैसे जुड़वा बच्चों के हो सकते है 2 पिता, जानिए इसके पीछे की वजह

OMG! After all, how can twins have 2 fathers, know the reason behind this

आज हम एक ऐसी खबर को बताने जा रहे है जिसे सुनकर आपके भी पैरो तले से जमीन खिसक जाएगी. वियतनाम में एक महिला ने दो ऐसे जुड़वां बच्चों को जन्म दिया दिया जिनके पिता अलग-अलग हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि एक स्थानीय अखबार के हवाले से लिखा है कि जुड़वां भाईयों के रूप-रंग में बहुत अंतर है।

 

उनके मित्र और परिचित जब दोनों को देखते तो इस बात पर जरूर चर्चा करते कि जुड़वा होने पर भी इन दोनों में इतना फर्क क्यों है। इसी शंका को दूर करने के लिये पति-पत्नी ने बच्चों का डीएनए टेस्ट करवाया। डीएनए रिपोर्ट चौंकाने वाली निकली। रिपोर्ट में जुड़वां भाईओं का डीएनए अलग-अलग था। दोनों के बायलॉजिकल फादर अलग-अलग थे।

डॉक्टरों में इस रिपोर्ट को लेकर काफी चर्चा हुई कि जुड़वां बच्चों के पिता अलग-अलग कैसे हो सकते हैं। गहन मंथन के बाद यह निष्कर्ष निकला कि ओव्युलेशन के दिनों में महिला ने अपने पति के साथ किसी अन्य व्यक्ति के साथ भी सहवास किया। और दोनों के एग्स डेवलप हो गये। बता दे कि इस अख़बार ने यह भी खुलासा किया है कि इस कपल ने अपनी पहचान को जाहिर नही किया है व खबर यह है कि अब यह दोनों ने अलग-अलग होने का निश्चय किया है।

1