Trending Topics

इस तरह फैंस से अब तक जुडी हुई हैं Pamela Anderson

pamela anderson nude photos

हॉलीवुड एक्ट्रेस न्यूड फोटोशूट करवाने से कभी पीछे नहीं हटती हैं. चाहे वो फिल्मों में काम करें या न करें, लेकिन अपनी फैन फॉलोविंग कैसे बढ़ानी है ये अच्छे से जानती हैं. कई बार से फिल्मों से दूर रहकर भी अपने फैंस के करीब ही रहती हैं. इसकी वजह है इनकी हॉट और सेक्सी फोटोज जिन्हे वो अक्सर सोशल अकाउंट पर शेयर करती हैं और ऐसी फोटोज वायरल भी हो जाती हैं. इसी के ज़रिये वो लाइम लाइट में बरक़रार रहती हैं.

वैसे ही हम बात कर रहे हैं अमेरिकन-कैनेडियन एक्ट्रेस पामेला एंडरसन की जो अपनी न्यूड फोटोज के लिए सुर्ख़ियों में आयी है. आपको बता दे, पामेला एंडरसन मशहूर हस्तियों में से एक मानी जाती हैं और अपनी एक्टिंग के लिए सबसे ज्यादा फेमस है.

पामेला हमेशा अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहती है. फिर से वो इसी फोटो के चलते सुर्ख़ियों में आयी हैं.

हाल ही में इन्होने एक फोटो शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है, The only way to deal with an unfree world. Is to be so absolutely free that your existence becomes an act of #rebellion. #Camus.

वहीँ उन्होंने के फोटो शेयर की है जिसमे वो सिर्फ टॉप में दिखाई दे रही है जो की बेहद ही हॉट लग रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है,#dosomething @alexanderwangny I know not everyone agrees with my politics , but I see the ones who do. For I trust my heart.#itrustmyheart #trustyourheart.

You may be also interested

Recent Stories

1