Trending Topics

देसी गर्ल की एक्टिंग की कायल हुई दुनिया

priyanka chopra beats dicaprio on imdbs

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय से सबको कायल कर चुकी बॉलीवुड की सुंदरी, देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा दुनिया भर में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रही है. उन्होंने खुद को इस कदर साबित कर दिखाया है कि अब तक उन्हें अपने काम के कारण कई अवॉर्ड्स मिल चुके हैं और इस बार उन्हें एक और सम्मान मिला है. प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की मूवी में आखरी बार 'जय गंगाजल' में दिखी थी, उसके बाद से ही वे यूएस में रह रही हैं और हॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो चुकी हैं.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को जो अवार्ड मिला है वो है IMDb का मोस्ट पॉपुलर सेलेब लिस्ट में शामिल होने का. जी हां, ये बात बिलकुल सच है कि पीसी ने बड़े-बड़े हॉलीवुड सितारों से आगे जाकर ये स्थान हासिल किया है. यह अवार्ड हासिल करके उन्होंने बड़े-बड़े सितारों को पीछे छोड़ दिया है.

इस लिस्ट में पहले स्थान पर हैं Sofia Boutella, जो फ़िल्म 'Kingsman: The Secret Service' की मर्डरर हैं और अब 'The Mummy' में Tom Cruise के साथ में नज़र आने वाली हैं.

55वें पायदान पर मौजूद प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड के कई बड़े सितारों जैसे Jennifer Aniston, Emma Watson, Leonardo Di Caprio, Johnny Depp, Scarlett Johansson को पीछे छोड़ दीया हैं. प्रियंका चोपड़ा पहली भारतीय अभिनेत्री हैं जो इस लिस्ट में शामिल हो सकी हैं.

बेवॉच सीरीज में काम कर चुकी प्रियंका चोपड़ा अपने आगामी प्रोजेक्ट में लगीं हुई हैं. हाल ही में बनी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को प्रियंका ने काफी बधाइयां भी दी हैं, क्योंकि 2000 में खुद प्रियंका चोपड़ा भी इसी ताज के साथ नवाज़ी जा चुकी हैं तो उन्हें पता इस टाइटल को पाने की ख़ुशी क्या होती है.

You may be also interested

Recent Stories

1