Trending Topics

बच्चे तो सभी क्यूट होते हैं फिर वो इंसान के हो या जानवर के

Puppy Newborn Pictures

कहते हैं की तस्वीरें यादों को संजोने के लिए क्लिक की जाती हैं. जब भी हम किसी मोमेंट को खास समझते हैं तो हम उसकी तस्वीर को कैद कर अपने पास रख लेते हैं और हमेशा अपने पास ही संजोना चाहते हैं ताकि वह मोमेंट कभी हमारी आँखों से ओझल ना हो. अगर घर में कोई पार्टी होती हैं तो हम उसकी तस्वीरों को अपने पास अपने मोबाइल में कैद कर लेते हैं. अगर हमारे घर में किसी बेबी का जन्म होता है तो हम सबसे पहले उसकी तस्वीरें क्लिक करते हैं ताकि वह हम हमेशा हमारे पास रख सके. 

जब किसी ख़ास पल को हम अपने हाथों से गंवाना नहीं चाहते तो उसे भी हम कैमरे में कैद कर लेते हैं. ऐसे में एक परिवार ने अपने घर में जन्मे दो जुड़वां बच्चों की तस्वीरें क्लिक करवाई हैं जो बहुत ही सुंदर हैं.

यह बच्चे किसी मनुष्य के नहीं बल्कि जानवर के हैं. यह तस्वीरें क्यूट पपी की है जो वाकई में अमेजिंग लग रही हैं. दरअसल परिवार एक ने दो कुत्ते के बच्चो को रास्ते से उठाया और घर ले आए और उसके बाद उन्होंने उन्हें नहलाया और सजाया.

सजाने के बाद दोनों पपी बहुत ही सुते और प्यारभरे अंदाज में नजर आए, जिन्हे आप देख सकते हैं. परिवारवालों ने उन बच्चों का फोटोशूट करवाया जो वाकई में शानदार रहा और उसकी तस्वीरों को उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया.

हम वहीं तस्वीरें आपको दिखाने जा रहे हैं जो बहुत ही प्यारी है. केवल मनुष्य के बच्चों की ही नहीं जानवरों के बच्चों की भी तस्वीरें प्यारी और खूबसूरत नजर आ सकती हैं.

1