Trending Topics

Video : मिलिए इस विचित्र प्राणी से जो खाने में खाता है ईंट

Strange Addiction Man Who Is Addicted To Eating Bricks Pakkirappa Hunagundi

दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं. कुछ आम इंसान होते हैं तो कुछ ऐसे होते हैं जो बहुत ही विचित्र होते हैं. ऐसे लोगों के बारे में हम सभी जानकर हैरान रह जाते हैं. आपने भी कभी नहीं सुना होगा ऐसे शख्स के बारे में जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं और हमारी इस बात से आप भी जरूर चौंकाने वाले हैं.

तो क्या अापने कभी ऐसा आदमी देखा है जो खाना नहीं बल्कि ईंट खाता हो? जी हाँ, सही सुन रहे हैं आप, ये शख्स ईंट ही खाता है. नहीं सुना होगा और सोच रहे होंगे भला ऐसा कैसे हो सकता है. दरअसल, आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स से मिलवाने जा रहे हैं जिसकी हरकत आप भी हैरानी में डाल देगी.

दरअसल, ये है कर्नाटक का रहने वाला Pakkirappa Hunagundi जो 30 वर्षीय शख्स है. ये सिर्फ मिट्टी और ईंट जैसी चीज़ें ही खाता है. वो कहता है करीब 20 सालों से वो ये सब खा रहा है जिससे उन्हें कोई नुकसान  भी नहीं होता, बल्कि उसे खाने की एक अजीब बिमारी है जिसका नाम है Pica .

वो कहता है उन्हें ये सब खाना उनसे बहुत पसंद  है और ये सब खाना अब उसके जीवन का हिस्सा बन चूका है. जब वो 10 साल का था तभी से ये सब खा रहा है. वहीँ आगे वो बताता है कि एक बार वो खाना छोड़ सकता है लेकिन ईंट खाना नहीं छोड़ सकता.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में अगर आपको भी यकीन नहीं होता तो. आइये दिखा देते हैं इस शख्स की ये हरकतें जो वाकई हैरानीभरी है. 

Recent Stories

1