Trending Topics

वीडियो में नजर आ रही इस बच्ची ने किया बड़े बड़ों को फेल

This girl seen in the video failed the elders

आपने हमेशा ही लोगों को ये  बोलते हुए सुना होगा कि बच्चे किसी से कम नहीं होते. ये बात आज के समय में बिल्कुल सही है क्योंकि माता-पिता अपनी संतानों को अलग-अलग तरह के हुनर और कौशल सिखाते हैं जिसके माध्यम से वो और भी अधिक निपुण होते हैं. ऐसी ही एक बच्ची का वीडियो (Girl sword fighting video) इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्ची तलवार से कमाल का करतब दिखाती हुई दिखाई दे रही है.

 

 

ट्विटर अकाउंट @TheFigen_ पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट भी किए जा रहा है. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक बच्ची तलवारबाजी भी कर रही है. वीडियो किसी तलवारबाजी (Samurai sword fighting) के कंप्टीशन का है इसमें दर्शक, रेफरी, कंप्टीशन का पूरा इंतेजाम हुआ दिखाई दे रहा है.

उन सबके बीच इस बच्ची का हुनर लोगों को चौंका रहा है. आपने छोटे बच्चों को हवा में लकड़ी घुमाते देख ही लिया होगा. पर इस बच्ची ने उसी लकड़ी की तरह हवा में तलवार (Kenjutsu fighting video) घुमाना शुरू कर दिया. दिखने में वो बड़े-बड़े धुरंधरों से कम नहीं दिख रही है.

बच्ची की परफॉर्मेंस देखकर हैरान हुए लोग: बता दें कि उसके पैरों का मूवमेंट, हाथों के हिलने का अंदाज और स्पीड इतनी खास है कि वो किसी योद्धा की तरह दिखाई दे रहे है. उसने ड्रेस भी मार्शल आर्ट्स की तरह ही पहनी है. जैसे ही वो अपना एक्शन शुरू करती है, उसके चेहरे पर गुस्सा और परफॉर्म करने का जोश साफ दिखाई दे रहे है. परफॉर्मेंस खत्म करने के बाद वो दोनों हाथों को हवा में उठाकर तेजी से चिल्लाती है और हवा में देखती है. तुरंत ही तालियां बजने लगती हैं जिससे पता चलता है कि हर किसी को उसकी परफॉर्मेंस बहुत अच्छी लग रही है.

You may be also interested

Recent Stories

1