Trending Topics

छोटी करीना यानि मालविका राज का डेब्यू

Young Malvika from K3G is all set for her launch

"चंदू के चाचा ने चंदू की चाची को चांदनी रात में चांदी के चमच से चटनी चटाई" ये लाइन्स आप को कभी ख़ुशी कभी ग़म के छोटे ऋतिक और करीना की याद तो दिलाती होगी। आज कभी खुशी कभी ग़म रिलीज़ हुए 16 साल हो गये हैं और छोटी करीना यानि मालविका राज आज बड़ी हो गयी हैं और वो बहुत जल्दी अपनी पहेली ऑफिसियल डेब्यू फ़िल्म 'कैप्टन नवाब' में काम करने वाली हैं। मालविका को इमरान हाश्मी के साथ एक सच्ची युद्ध कहानी पे आधारित फिल्म कैप्टन नवाब में कास्ट किया जा रहा है।

Emran Hashmi As A Army Officer

मालविका को इमरान हाश्मी के साथ एक सच्ची युद्ध कहानी पर आधारित फिल्म कैप्टन नवाब में कास्ट किया जा रहा है। सूत्रों से ये भी ज्ञात हुआ है कि पहेली बार इमरान हाश्मी एक आर्मी मैन का किरदार निभा रहे हैं।

Young Talented Malvika Raj

निर्देशक टोनी डिसूजा ने कहा की उनकी फिल्म की कहानी और विषय बिलकुल नया था। इसीलिए वो इसकी स्टार कास्ट का चुनाव बहुत सावधानी से किया है। वोह अपनी फिल्म के लिए एक फ्रेश फेस चाहते थे इसलिए टोनी ने मालविका का चुनाव किया। टोनी जी ने ये भी कहा की वो इस बात से बहुत खुश हैं की मालविका उनके साथ काम कर रही हैं। मालविका का चुनाव ऑडिशन राउंड को क्लियर करने के बाद ही हुआ है। मालविका एक बहुत ही टैलेंटेड और कला को जानने वाली हैं। एक बाल कलाकार में अपने अभिनय का परिचय वो पहले ही दे चुकी है.

1