Trending Topics

बॉलीवुड के 5 अजीबो-गरीब फैशन ट्रेंड्स, जिनकी दीवानी हुई दुनिया

5 Weird and comical Fashion Trends From Bollywood

इस बात से तो सभी इत्तेफाक रख़ते होंगे की हमारी डेली रुटीन का फैशन बहुत हद तक हमारी हिंदी फिल्मों से प्रभावित रहता है. रैंप शोज़ तो बहुत होते हैं पर आम जनता पर तो बॉलीवुड का फैशन ही सर चढ़ कर बोलता है। जहाँ एक ओर कुछ फैशन ट्रेंड लोगों को बहुत स्टाइलिश और सूंदर बनता है। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे फैशन ट्रेंड भी आये जो काफी फनी होते हैं। जिनको फॉलो कर के आम आदमी कार्टून ही नज़र आता है।

 आज कल की जनरेशन मूवीज में जो कपडे पहने गए हैं वह ही पेहेन कर पार्टीज में जाना पसंद करती है. कुछ पार्टियां तो थीम बेस्ड ही होती है जिस में आपको कोई न कोई बॉलीवुड सितारा बन कर ही जाना पड़ता है. तो आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही अजीबो गरीब फैशन ट्रेंड के बारे में बात करेंगे। 

Mid Partition Hair Style

सलमान खान तेरे नाम मूवी में बीच की मांग वाले हेयर स्टाइल को फैशन में लाये थे। जो काफी फनी हेयर स्टाइल लगता था।

Bell Bottoms

आज कल की प्लाज़ो ट्रेंड बहुत हद तक बेलबोटोम से मिलता जुलता है। पर कुछ भी कहो 80 के दशक के लगभग सभी एक्टर इस ट्रेंड के दीवाने थे। पर इन पैन्ट्स में डांस करते हुए ये सभी काफी फनी लगते थे।

Shoulder Pads

रेखा और श्रीदेवी जी ने कढ़ाई किया हुए जैकेट्स जिनके कंधो पर पैड्स लगे रहे थे। वो बहुत ही ज़्यादा हैवी और गौडी लगते थे।

Hair Wigs And Massive Buns

सच में 80 और 90 के एक्ट्रेस ने तो फिजिक्स के सारे सिद्धांत को पलट कर रख दिया। इतने बड़े जुड़े और हैवी हेयरस्टाइल बनाने वाली इन एक्ट्रेस को फैशन के नाम पे कितनी परेशानी झेलनी पड़ी होगी।

1