Trending Topics

किसी जादू से ही किया जा सकता है ऐसा कारनामा, देखिये इस वीडियो में 

Amazing Seating On Water Magic.

जादू सभी देखते हैं और सभी को पसंद भी आता है. जादू केसा भी हो भले हमे कहीं ना कहीं मुर्ख बनाया जाता हो लेकिन पसंद तो आता ही है. वहीँ, भले हम कोई तरकीब उनकी सीख न पाएं लेकिन हमे पता सब कुछ होता है. वैसे ही दुनिया में कई तरह के अजीबोगरीब किस्से सुने होंगे और देखे भी होंगे आपने.

ऐसा ही एक वायरल वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जो किसी जादू से कम नहीं हैं. या फिर ये कहें की, इंसानों के पास टैलेंट की भरमार होती है, जिससे वो दुनिया में फेमस हो जाते हैं. आज हम ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं. दरअसल आप देख सकते हैं इस वीडियो में कि ये शख्स पानी पर बैठा हुआ है.

अब आप भी सोच रहे होंगे कि पानी पर बैठना कैसा संभव है, लेकिन यही हो रहा है इस वीडियो में. जहाँ तक हमने जाना है पानी पर तैरने के आवला हम कुछ नहीं कर सकते, लेकिन इस व्यक्ति ने इस बात को भी गलत साबित कर दिया है. इसी का पता लगाने के लिए एक और शख्स पानी में उतरा था जो ये देखने गया था कि पानी में नीचे कुछ है तो नहीं जिस पर बैठा हुआ है. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं मिला और देखने पर यही मानना पड़ता है कि यही सच है. अब आप भी देख लीजिये ये कितना सच है और कितना झूठ है. 

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा दिखी काफी हॉट और बोल्ड

इन 7 Reasons से पता चलता है कि एक पिता अपने बच्चे का बेस्ट फ्रेंड है

 

You may be also interested

Recent Stories

1