Trending Topics

दिशा पटानी का यह अंदाज नहीं देखा होगा आपने

disha patani sexy photos

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट ओर सेक्सी अभिनेत्री दिशा पटानी ने हाल ही में एक सेक्सी फोटोशूट करवाया है इस फोटोशूट में वह वाकई में बहुत ही बेहतरीन नजर आ रहीं हैं. दिशा ने इस फोटोशूट में संस्कारी परिधान पहना है जो काफी सेक्सी लग रहा है. आपको बता दें कि दिशा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए यह हर दिन सेक्सी ओर बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. 

दिशा बॉलीवुड के बहुत ही फिट एक्टर टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड हैं और वह अक्सर ही टाइगर के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आती हैं. दिशा को आप सभी ने बॉलीवुड की बहुत ही पसंद की जाने वाली फिल्म 'एमएस धोनी' में देखा होगा. इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया गया था.

इस फिल्म के बाद दिशा 'बाघी 2' में नजर आईं थीं जिसे भी खूब पसंद किया गया था. दिशा अपने हर अवतार में सेक्सी लगती हैं फिर वो संस्कारी परिधान पहने या फिर बोल्ड.

दिशा का बोल्ड अंदाज तो आप सभी को पसंद आता है लेकिन उनका संस्कारी अंदाज भी किसी से कम नहीं है. संस्कारी दिशा इस तस्वीर में दुल्हन के अंदाज में नजर आ रहीं हैं ऐसा लग रहा है मानो वह दुल्हन बनने के लिए बेकरार हैं.

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही दिशा बिकिनी में भी नजर आईं थीं जिसमे उन्हें खूब पसंद किया गया था और अब दिशा का यह सेक्सी अंदाज फिर से इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रहा है.

You may be also interested

1