Trending Topics

तो इस कारण लड़कियां बनाती है बॉयफ्रेंड के साथ ही अन्य लड़को से रिलेशन

girls affair with others guys with boyfriend

कई बार हमें यह सुनने को मिलता है कि बहुत से लड़को का अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ही कुछ और लड़कियों के साथ ही रिश्ता होता है. और इसके साथ ही वे दूसरी लड़कियों के साथ ही भी रिलेशन बनाने के लिए बेताब रहते है. लेकिन कभी अपने कुछ ऐसा ही लड़कियों के लिए भी सुना है. नहीं ना, तो चलिए आज हम आपको बताते है कि लड़कियां भी अपने बॉयफ्रेंड के अलावा अन्य लड़को के साथ रिलेशनशिप में रहना पसंद करती है. सिर्फ इतना ही नहीं लड़कियों का यह परसेंटेज लड़को के मुकाबले कही अधिक है. इस मामले में कुछ शोध किए गए है जिनसे यब बात सामने आई है. चलिए जानते है शोध की बातें :-

* कई लड़कियां अपनी सुंदरता के चलते ओवरकॉन्फिडेंट हो जाती है और दूसरे लड़को के भी साथ चली जाती है.

* लड़किया किसी एक लड़के पर पूरी तरह भरोस नहीं करती है और उन्हें इंसेक्यूरिटी फील होती है जिसके चलते वे किसी अन्य लड़के के साथ भी रिलेशन रखती है.

* कुछ लड़कियों का यह मत है कि वे अपने बॉयफ्रेंड के लिए गंभीर है लेकिन उनकी ख्वाहिसों को केवल उस पर नहीं थोपना चाहती और इसके लिए अन्य लड़को के साथ रिलेशन में चली जाती है.

* सबसे अहम बात सामने आई कि लम्बे समय तक एक ही बॉयफ्रेंड के साथ रहने के चलते बॉयफ्रेंड उनके साथ गलत व्यवहार करने लग जाता है, और इस कारन वे दुसरो लड़को के साथ जाना उचित समझती है.

You may be also interested

Recent Stories

1