Trending Topics

बिकिनी में अपनी हॉटनेस से माहौल गर्माती नजर आईं गिजेल ठकराल

gizele thakral bikini photos bold and nude gizele thakral photos

आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश करने वाली किम कार्दशियन की कॉपी कही जाने वाली हॉट मॉडल और एक्ट्रेस गिज़ेल ठकराल ने एक बार फिर अपनी हॉटनेस दिखा दी है. जी हाँ, इन दिनों एक बार फिर से अपने हॉट अंदाज़ के कारण गिजेल चर्चाओं में आ गई हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आप सभी को बता दें गिज़ेल ठकराल ने शुरुआत से ही इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पहचान बनाई है. आए दिन वो अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. 

वहीं इस बार फिर से गिज़ेल ठकराल ने बिकिनी में हॉट फोटोज शेयर कर सभी को अपना दीवाना बना लिया है इनमे वह पीले रंग की बिकिनी में मदहोश कर रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि मॉडल और एक्ट्रेस गिजेल सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. हाल ही में एक बार फिर अपने कातिलाना लुक के जरिए तहलका मचा दिया है.

आप सभी ने गिजेल को अक्सर ही हॉट अंदाज में देखा होगा लेकिन इस बार उनके हॉट से भी हॉट अंदाज सामने आया है.

वैसे वह हर फोटो में अपने हॉट क्लीवेज तो फ्लॉन्ट करती हैं और इसी को देखकर हर कोई उनकी तरफ आकर्षित हो जाता है. वैसे गिज़ेल की सभी हॉट तस्वीर उनके फैंस को हैरान कर देती है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. आप सभी इन तस्वीर में देख सकते हैं वह कितनी हॉट लग रहीं हैं.

1