Trending Topics

गरबे कर के धूम मचा रही हैं ये दादियां

grandmaa garba viral video

नवरात्री को चली गयी लेकिन इसकी मस्ती कहीं कहीं अभी भी देखने को मिल रही है. जी हाँ, छोटे बच्चे ओट गरबे करते ही हैं साथ ही आजकल बड़े लोगों के लिए अलग से गरबे की व्यवस्था होने लगी हैं, जहाँ पर लड़के और लड़की साथ में कर सकते हैं और एन्जॉय  कर सकते हैं.

ऐसे में अगर कोई बचता है तो वो है बड़े-बूढ़े लोग जो इससे वंचित रह जाते हैं. जहाँ हर कोई गरबे में रम जाता है. छोटे से लेकर बड़ों तक, और इतना ही नहीं बल्कि बूढी दादी मायें भी गरबे करने से पीछे नहीं हटती हैं. ऐसा ही हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमे दादियां गरबे खेल रही हैं. 

हालाँकि गरबे और नवरात्री तो निकल गए हैं लेकिन अभी भी इसकी धूम जमी हुई है कहीं कहीं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं इस वीडियो को देखकर आप भी मान जायेंगे दादियों के स्टैमिना को जो इस उम्र में भी गरबे खेल रही हैं.

बता दे ये वीडियो देखने में कहीं दक्षिण भाग का लग रहा है, जिसमे महिलाएं या ये दादी वही के भक्तिमय गाने पर डांस कर रही हैं. ये वीडियो देखने में काफी मज़ेदार है. जिसे देखने के बाद आप भी मन जायेंगे कि दादियां भी इतना अच्छा गरबा कर सकती हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. तो चलिए देखते हैं ये वीडियो. 

नवरात्रि के दौरान पाए जाते है ऐसे अजीबोगरीब किस्म के लोग

नवरात्रि के दिनों में उपवास रखने वाले ऐसे अलग अलग किस्म के लोग होते है

 

You may be also interested

1