Trending Topics

एक श्रृंगार स्वाभिमान में दमदार रोल निभा चुकी ये एक्ट्रेस आज मना रहीं है जन्मदिन

happy birthday shalini arora

आज हम आपके लिए शालिनी अरोड़ा की तस्वीरें लेकर आए है जो बहुत ही शानदार एक्ट्रेस है। आज शालिनी अपना 46वां जन्मदिन मना रहीं है। जी इन्होने कई टीवी शोज में काम किया है जैसे एक श्रृंगार स्वाभिमान, वो अपना सा, करम अपना-अपना, पवित्र रिश्ता, गीता, पवित्र बंधन, बालिका वधु, मधुबाला, भाग्यलक्ष्मी, दिया और बाती हम, आदि। इसी के साथ आप सभी ने इन्हे Jai Jawaan Jai Kisaan मूवी में लाल बहादुर की माँ के रूप में देखा ही होगा।

इसी के साथ इन्होने Fuddu , zameen, आदि।  आज हम इनके जन्मदिन पर आपके लिए इनकी कई तस्वीरें लेकर आए है जो अक्सर ही वायरल होती है।

आपको बता दें की इंस्टाग्राम पर इनके नाम का एक अकॉउंट है जिस पर इनके 1248 followers है और अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए इसमें 336 पोस्ट है

अभी हाल ही में भी एक तस्वीर post करते हुए लिखा है Throw back ♥️Swabhimaan इसी के साथ एक तस्वीर और post की है और likha है So proud of being associated with 'Ek Shringar...Swabhimaan'. What a beautiful

इनकी सभी तस्वीरों में ये बहुत ही आकर्षक और नए अंदाज में नजर आ रहीं है। आइए आज देखते है इनकी कई तस्वीरें, जो इन दिनों काफी वायरल हो रहीं है और पसंद की जा रहीं है। 

You may be also interested

Recent Stories

1