Trending Topics

सलवार सूट में संस्कारी बहु हिना खान ने शेयर की तस्वीर

hina khaan sexy photos

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कुछ समय पहले ही अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं  जिसमे वह सलवार सूट में नजर आ रहीं हैं. बहुत समय बाद हिना को सलवार सूट में देखा जा रहा है इसके पहले उन्हें अक्सर ही बोल्ड और सेक्सी अंदाज में देखा गया है. हिना खान के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी तस्वीरें ही अपलोड करती हैं लेकिन इस बार उन्होंने सलवार सूट में तस्वीर अपलोड कर सभी को हैरान कर दिया है.

हिना की यह सलवार सूट की तस्वीरों को सबसे ज्यादा पसंद किया गया है क्योंकि वह वाकई में बहुत समय बाद सलवार सूट में नजर आ रहीं हैं. हिना को आप सभी ने पहली बार टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में देखा होगा इस शो के बाद वह बिग बॉस में नजर आईं और वहां उन्होंने अपनी छवि को बिगाड़ लिया.

अब हिना किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन कुछ समय पहले उन्हें म्यूजिक वीडियो भसूड़ी में देखा गया था जहाँ उन्होंने दमदार अभिनय किया था.

हिना जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं जिसके लिए वह कई समय से तैयारियों में लगी हुईं हैं. हिना खान को आप सभी जल्द ही टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में देखेंगे, जहाँ वह दमदार किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं.

इस शो में वह नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी जो सभी से बहुत अलग होगा.

You may be also interested

Recent Stories

1