Trending Topics

Video : आपकी नज़र में कैसे होते हैं बिगड़े हुए लड़के और लड़की ?

How to Spot a BIGDI Hui LADKI / BIGDA Hua Ladka

आज हम लेकर आये हैं आपके लिए एक ऐसा वीडियो जिसे जानकर आप भी यही सोचेंगे कि वाकई कौन होते हैं ये वो लड़का और लड़की जो बिगड़े हुए होते हैं. जी हाँ, आज के ज़माने में किसी कम आंकना गलत ही होगा. कोई भी सीधा और शरीफ नहीं होता और ना ही सुधरा हुआ होता है. लेकिन हम उसे बिगड़ा हुआ भी नहीं कह सकते. तो आइये जानते हैं कौन होते हैं बिगड़े लड़के और बॉडी लड़कियां.

वैसे आजकल के ज़माने में हम सब एडवांस हैं. यानि जितना हमे पता होना चाहिए उससे ज्यादा हम जानते हैं, इसे दूसरी भाषा में हम बिगड़ा हुआ बंदा भी कहते हैं और कुछ बिगड़ा हुई लड़कियां भी होतीहैं. यानि हम सिर्फ एक लड़के को ही बिगड़ा हुआ नहीं कह सकते हैं, बल्कि लड़कियां भी होती हैं जो बिगड़ी हुई होती हैं.

अब बात करते हैं बिगड़ा हुआ आप किसे समझते हैं यानी बिगड़े हुए से क्या मतलब होता है आपको. ये भी बता दे कि हर किसी के लिए इसकी परिभाषा अलग होती है. आपके लिए भी कुछ अलग ही होती होगी और किसी और के लिए अलग होती होगी. तो आज हम ऐसा ही एक वीडियो लेकर आये हैं जिसमे पब्लिक से ये पूछा गया है कि उनकी नज़र में एक बिगड़ी हुई लड़की और एक बिगड़ा हुआ लड़का कैसा होगा

इस पर लोगों ने अलग अलग और शॉकिंग जवाब दिए हैं. तो आइये जानते हैं क्या कहा पब्लिक ने और  बता दे ये वीडियो यूट्यूब चैनल QRT ने शेयर किया है.

Video : कुछ ऐसी ही धूम मचाते हैं हॉस्टल में रहने वाले स्टूडेंट्स

लाइन तोड़ने वाले के साथ ऐसा ही करते हैं लोग, देखिये ये फनी वीडियो

 

Recent Stories

1