Trending Topics

लाइन तोड़ने वाले के साथ ऐसा ही करते हैं लोग, देखिये ये फनी वीडियो

Line Se Aao | Indians In A Queue | The Timeliners

किसी भी काम के लिए भारत में सबसे पहले लाइन लगायी जाती है जिससे हमारे काम आसान हो जाते हैं. बिना लाइन के भाग दौड़ हो जाती है और काम भी सही समय पर हो नहीं पाते. एस्लिये लाइन का चलन है देश में और बल्कि हर देश में है. अब जैसे बैंक हो या फिर कोई मूवी थिएटर, या फिर कोई मंदिर हर जगह ही हमे लाइन का सामना करना पड़ता हैं. लाइन से बचने के लिए लोग तरह  तरह के नाटक भी करते हैं जिससे कि  उनका काम हो जाये.

नोटबंदी का वो नज़ारा आपको याद ही होगा, और हाल ही में हुए क्रिकेट मैच के लिए क्रिकेट फैंस ने घंटों तक लम्बी लाइन लगा के रखी थी. ऐसे में अगर कोई लाइन के बिच में आता है तो हम उस पर इतने गुस्से से देखते हैं कि वो खुद ही पीछे हट जाते हैं. लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं अपने आगे पीछे वालों बहस करते रहेंगे लेकिन अपनी गलती नहीं मानेंगे.

तो आज ऐसा ही एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसमे लाइन के बारे में ही बताया गया है. तो आइये दिखा देते हैं यूट्यूब चैनल The Timeliners का ये वीडियो जिसे अब तक 280,855 व्यूज मिल चुके हैं. तो आइये देखते हैं लाइन के लिए हम क्या क्या पंगे करते हैं और लोगों को लाइन से हटाने के लिए कैसा सबक सिखाते हैं.

1