Trending Topics

इस भाभी का डांस देख, हैरान हो जाएंगे आप

You will be surprised to see this sister-in-law's dance

जानकारी और मनोरंजन का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म आजकल इंटरनेट बन गया है. सोशल मीडिया पर हर दिन लोगों को कुछ नया और मजेदार देखने के लिए मिल ही जाता है. कहीं ट्रेंडिंग डांस तो कहीं पर ट्रेंडिग वीडियोज.  लोगों के हुनर से भरे पड़े सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल होने लग जाए, इस बारें में कोई भी नहीं जानता. इसके लिए अब कई महिलाएं भी बढ़-चढ़कर आगे आने लग जाती है. वहीं, हाल ही में एक भाभी ने कतई जहर डांस करके इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है. 

सोशल मीडिया पर लोगों की धड़कनें बढ़ा रहे इस वायरल वीडियो में एक भाभी ने बहुत ही मस्त डांस करके नेटिजेंस के दिलों पर छुरियां चला दी है. हरे रंग का लहंगा और लाल रंग की चूड़ियों में डांस करते हुए भाभी किसी बॉलीवुड हीरोइन से बिलकुल भी कम नहीं लग रही. 

 

 

View this post on Instagram

A post shared by FilmyHunt Official ™ (@filmyhuntofficial)

इतना ही नहीं इस वायरल वीडियो में भाभी ‘चिकनी-चिकनी पतली कमर हाथ न लगा’ थिरक रही हैं. उनके डांस मूव्स और दिलकश मुस्कान देखकर कोई भी उनपर फिदा होने वाले है. भाभी ने जिन अदाओं के संग इस गाने पर कमरिया को हिलाते हुए डांस स्टेप्स किए हैं, वह लोगों को खूब पसंद भी आने लगा है.

बता दें कि नेटिजेंस भाभी की अदाओं पर मर-मिट रहे हैं. उनकी कातिलाना अदाएं जमकर लोगों के दिलों पर कहर ढाती हुई दिखाई दे रही है. बता दें कि यह वायरल वीडियो फिल्मी हंट ऑफिशियल नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की गई है. लोग इसपर कमेंट कर रहे हैं और शेयर भी.

 

1