Trending Topics

बेशरम रंग गाने पर साड़ी पहनकर जमकर नाची ये लड़की

This girl danced fiercely wearing a saree on the song Besharam Rang

कोई भी धमाकेदार मूवी रिलीज होते ही उसके हिट गाने पर रील बनाने का चलन और भी ज्यादा तेजी से बढ़ने लग जाता है जिसमे कोई फ्लॉप होता है तो कोई हिट हो जाता है. बता दें कि  हर कोई अपने अपने अंदाज और अदाओं के साथ वीडियो बनाकर लोगों में इंप्रेशन जमाने का प्रयास भी करते है. जो कई बार ओरिजिनल से कहीं अधिक लाइमलाइट ले लेता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने साड़ी पहनकर बेशरम रंग गाने पर डांस किया तो लोग उसे दीपिका से कहीं बेहतर कहने से खुद को नहीं रोक सकी.

 

 

इंस्टाग्राम asmita.guptaa पर एक ऐसा वीडियो वायरल  होने लगा है जहां एक लड़की बेहद खूबसूरती से साड़ी पहनकर दीपिका के ‘बेशरम रंग’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है कपड़े छोड़ कर वो दीपिका को हूबहू कॉपी कर रही थी उसकी अदाएं, डांस स्टेप्स और एक्सप्रेशंस कमाल के थे. जिसे देख लोगों ने कहा- साड़ी में भी कहर ढाती हुई दिखाई दे रही है.

साड़ी में ‘बेशरम रंग’ पर डांस कर ढाया कहर: सोशल मीडिया पर अस्मिता गुप्ता नाम की लड़की की प्रोफाइल पर वो वीडियो तेजी से वायरल  होने लगा है जिसमें वो ब्लैक ऐंड गोल्डन साड़ी पहनकर हूबहू दीपिका पादुकोण वाले डांस स्टेप्स भी करती हुई दिखाई दे रही है, जो दीपिका ने ‘पठान’ मूवी के ‘बेशर्म रंग’ गाने में किया है.

अंतर बस इतना है कि दीपिका ने मूवी में बिकिनी पहनकर इस गाने पर परफॉर्म भी किया है, जबकि लड़की साड़ी पहनकर भी कमाल लग रही है और लोगों का दिल जीतने में कामयाब होने लगी है.

1