Trending Topics

ये हैं भारतीय क्रिकेटर्स की खुबसूरत बहनें

indian cricketers with their sisters

क्रिकेट प्रेमियों के लिए आज हम लेकर आये हैं कुछ खास तस्वीरें जिन्हे उन्होंने पहले नहीं देखा होगा. हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेटर्स की खुबसूरत बहनों की जो लाइम लाइट में कम ही आती हैं. इनकी पत्नियों को खूब देखा है और जानते भी हैं. लेकिन आप उनकी बहनों को नहीं जानते होंगे जिनकी खुबसूरत फोटोज हम आपको दिखा देते हैं जिनकी फोटोज वायरल हो रही हैं. वैसे भारतीय क्रिकेटर्स को तो सभी जानते हैं.

मैदान में क्रिकेटर जैसे रहते हैं उनसे तो सभी वाकिफ हैं लेकिन मैदान के पीछे कैसे होते हैं, ये कम ही लोग जानते हैं. वहीँ क्रिकटर्स के साथ-साथ कई लोग उनकी पत्नियों को भी जानते हैं. लेकिन ऐसे कम ही लोग होंगे जो उनकी बहनो को जानते होंगे. तो चलिए आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं कि कौनसे क्रिकेटर की बहन कौन है और कैसी है.

आपको इतना तो पता ही हैं जितने स्मार्ट क्रिकेटर लगते हैं उनसे कहीं ज्यादा खुबसूरत उनकी बहनें हैं जिनकी तस्वीरें हम आपको बताने जा रहे हैं. सचिन तेंदुलकर हो या वीरेंद्र सेहवाग या फिर विराट कोहली, इन सब के रिलेशन और पत्नी को तो सभी जानते हैं. लेकिन इनकी बहनें कितनी सुंदर हैं ये आप इन तस्वीरों को देखकर समझ जायेंगे. कोई किसी से छोटी है तो कोई बहन बड़ी है. तो चलिए बिना देर किया आपको बता देते हैं कौन सी बहन कौनसे क्रिकेटर की है. 

अजिंक्य रहाणे और अपूर्वा रहाणे

शिखर धवन और श्रेष्ठा धवन

ईशांत शर्मा और ईवा शर्मा

वीरेंद्र सहवाग अंजु मेहरवाल

You may be also interested

Recent Stories

1