Trending Topics

ये कैसा पैसेंजर है भाई... जिसने मेट्रो ट्रैन को बना लिया बैडरूम

What kind of passenger is this brother... who made the metro train a bedroom

मेट्रो ने बीते कुछ वक़्त में जहां पर लोगों के जीवन को आसान कर डाला है तो वहीं पर सोशल मीडिया की बढ़ती लोकप्रियता ने इसे कई ओर चीजों के लिये प्रयोग करना शुरू कर चुके है. आये दिन सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो देखने के लिए मिल रहे है इसमें कभी लोग नाचते तो कभी अजीब सी हरकतें करते हुए दिखाई देते है. ऐसी वीडियोज के तेजी से वायरल होने के चलते अब इस तरह की वीडियोज की भरमार आ चुकी है.

पिंक लाइन मेट्रो को बनाया बेडरूम: सोशल मीडिया पर इन दिनों दिल्ली मेट्रो की पिंक लाइन का एक ऐसा ही वीडियो वायरल होने लगा है जिसमें एक लड़का मेट्रो में चढ़ने के उपरांत सीट को अपने बेडरूम में तब्दील कर डालता है. जिसे देखकर न सिर्फ वहां बैठे लोग बल्कि सोशल मीडिया पर भी लोग हैरान हो चुके है.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by ????????मोहित गौहर ???????? (@mohitgauhar)

 

सोशल मीडिय पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिल्ली मेट्रो की पिंक लाइन में कुछ लोग अपनी सीट पर बैठे सफर करते हुए दिखाई दे रहा है और यह कोच आम दिनों से ज्यादा खाली है. तभी एक लड़का मेट्रो में तकिया और चादर लेकर चढ़ता है और उस सीट की तरफ बढ़ता है जिस पर कोई नहीं बैठा है. लड़का उस सीट पर पहुंचकर पहले तकिया रखता है और फिर उस पर सिर रख कर लेट जाता है.

वीडियो देखकर लोग कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स: लड़का जिसके उपरांत खुद को चादर से ढक लेता है और सामने सीट पर बैठे लोग इस पूरी घटना को हैरानी से देखते ही रह गए. सोशल मीडिया पर लोग इस लड़के की हरकत देखकर हैरान हैं तो कुछ लोग तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि ऐसा करने के लिये आपको हिम्मत चाहिये. इस वीडियो को mohitgauhar नाम के इंस्टा हैंडल से अपलोड भी कर डाला है.

 

1