Trending Topics

इस तरह का डांस...न कहा जाएगा मुर्गा और न इंसान

This kind of dance... will be called neither a cock nor a human

मुर्गा डांस... का अलग ही जलवा भी बना रहता है। शादी हो या पार्टी, जब ये गाना बजता है ना... तो लोग अतरंगी तरीके से नाचने लग जाते है। बीते दिनों एक महिला का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके 'मुर्गा डांस' ने पब्लिक को खूब हंसाया भी है। अब उसी तरह से एक बंदे का डांस क्लिप भी इंटरनेट पर आ चूका है, जिसने ऐसा 'मुर्गा डांस' किया है कि भैया... दोस्त-यार उसे पहचानने से मना कर दें! वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि युवक डांस फ्लोर पर नाच रहा है। जैसे-जैसे गाने की बीट्स बढ़ती हैं... बंदा अजीबोगरीब एक्सप्रेशन्स के साथ अतरंगी स्टेप्स करने लगता है। यकीनन, उसका डांस देखकर आपके पेट में दर्द हो जाने वाला है।

ऐसे कौन नाचता है भई?: यह खतरनाक मुर्गा डांस इंस्टाग्राम यूजर ashikali2158 ने 27 अक्टूबर को साझा कर दिया गया था, जिसे अबतक 57 लाख व्यूज और 2 लाख 40 लाइक्स भी हासिल हो चुके है। जबकि 1500 से अधिक यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी जा रही है। एक शख्स ने लिखा कि भाई मुर्गे की बेइज्जती ना करो। दूसरे ने लिखा कि मनुष्य प्रजाति  का मुर्गा भी कहा है। तीसरे ने लिखा कि भाई डांस कर रहा है या डरा रहा है। और हां, कुछ ने लिखा कि यह मिर्गा नहीं, मिर्गी डांस है।  

 

 

View this post on Instagram

A post shared by ashik ali (@ashikali2158)

यह गर्दा डांस वीडियो इंस्टाग्राम यूजर maheshdewatwal01 ने 14 नवंबर को साझा किया था, जो सोशल मीडिया को खूब पसंद आया था। उस क्लिप को शेयर करते हुए शख्स ने लिखा- मुर्गा डांस, चिकन डांस। दरअसल, यह क्लिप विवाह के किसी फंक्शन का है, जिसमें महिलाओं और बच्चों को 'चिकन' सॉन्ग पर नाचते देखा भी जा रहा है। हालांकि, अचानक इस गाने पर एक आंटी इतने खतरनाक स्टेप करने लगती हैं कि आस-पास मौजूद बच्चे-बड़े सब हंसने लगते हैं! जी हां, उनके डांस स्टेप्स फुल चिकन टाइप भी कहा जा रहा है। बाकी... आपको ज्यादा मजा तक आएगा, जब आप इस वायरल डांस वीडियो को खुद देखेंगे।

1