Trending Topics

आलू के पेड़ में लग रहे हैं टमाटर, देखकर चौक जाएंगे आप

tomato and potato grown in a same tree

आज तक आपने कभी कोई ऐसा पेड़ देखा हैं जिस पर कोई और फल या सब्जी लग रही हो? नहीं ना लेकिन हम आपको आज एक ऐसे ही पेड़ के बारे में बता रहे हैं जो हैं तो आलू का लेकिन उस पर उग रहे हैं टमाटर. जी हाँ. यकीन करना आसान तो नहीं है लेकिन ये सच है. 

ये पेड़ यूपी के सीतापुर जिले में है जिसके बारे में सुनकर कोई भी यकीन नहीं कर पाता है. यहां पर एक किसान के खेत में आलू के पेड़ पर टमाटर उग आए. रूढ़ा गांव के रहने वाले धर्मेश शुक्ला नाम के व्यक्ति पेशे से किसान है. उन्होंने अपने खेत में आलू की बुवाई की थी. लेकिन जब खुदाई की गई तो आलू के कई पेड़ों में टमाटर लगे पाए गए. 

जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ वहां जुट गई.इसी के साथ ये खबर जब गांव में फैल गई तो लोग हैरत में पड़ गए. लोगों का कहना था कि इस तरह का मामला उन्होंने न तो पहले कभी देखा और न ही सुना है. इस तरह आलू के पेड़ पर टमाटर के आ जाने से सभी हैरान है. इसी के कारण ये आलू और पेड़ काफी वायरल हो रहे हैं जिसे आप भी देख सकते हैं.

 

<p><strong><a href="https://viral.newstracklive.com/timepass/china-women-cant-hear-man-voice-low-frequency-hearing-loss_vte0044_nt1610255">महिला को हुई अजीबोगरीब बीमारी, नहीं सुन पाती मर्दो की आवाज </a></strong></p>

<p><strong><a href="https://viral.newstracklive.com/timepass/lizard-eating-man-in-madhya-pradesh_vte0044_nt1894940">Omg... हर रोज 10 छिपकली खाता है ये आदमी, वजह जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे </a></strong></p>

<p>&nbsp;</p>
 

Recent Stories

1