Trending Topics

भालू ने बाइक सवार शख्स पर किया हमला, रोंगटे खड़े कर देगा ये वीडियो

The road vegetable seller was beaten by the bear brutally in tenkasi

आजकल कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो हैरान परेशान कर देते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इस वीडियो को तमिलनाडु के तेनकासी का बताया जा रहा है। जी हाँ और इस वीडियो में जो कुछ भी हुआ वह आपका दिल दहला देगा। जी दरअसल यहां एक भालू ने बाइक सवार शख्स पर हमला कर दिया और इसके बाद उसके चेहरे को कई जगह से नोच-नोचकर लहूलुहान कर दिया। अब उसी दौरान का वीडियो सोशल साइट्स पर चर्चा में है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में शख्स की दर्दभरी चीख सुनकर इलाके के लोग मौके पर पहुंचे, और उसके बाद वह सामने का मंजर देखकर सहम गए। इस बीच लोगों ने भालू को पत्थर मारकर भगाने की कोशिश भी की, लेकिन भालू नहीं रुका और शख्स के चेहरे को लगातार नोचता रहा। फिलहाल रोंगटे खड़े कर देने वाली इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं वायरल क्लिप में भालू को शख्स पर लगातार हमले करते हुए देखा जा सकता है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेनकासी जिले के वन क्षेत्र में बीते शनिवार को भालू के हमले में तीन लोग घायल हो गए। इस दौरान हुए हमले में एक की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि यह घटना उस वक्त हुई, जब करुथिलिंगपुरम के रहने वाले वैगुंडामणि बाइक पर मसाला पैकेट लेकर शिवसैलम से पेठानपिल्लई जा रहे थे। जी दरअसल जब वैगुंडामणि जंगल के रास्ते को पार कर रहे थे, इसी बीच एक भालू ने झाड़ियों से उन पर छलांग लगा दी। इसके बाद जमीन पर गिराकर देखते ही देखते उन्हें कई जगह से नोच डाला। वहीं वैगुंडामणि की पुकार सुनकर राहगीरों की सूचना पर गांववाले भी मौके पर पहुंचे। उसके बाद लोगों ने भालू को भगाने की पूरी कोशिश की लेकिन वह नहीं भागा। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान भालू ने भीड़ पर भी हमला कर दिया, जिसमें दो अन्य लोग भी जख्मी हो गए। फिलहाल यह वीडियो सभी को हैरान कर रहा है।

Video: पानी के अंदर तैरते जगुवार को देख फ़टी रह जाएंगी आँखे

इंसानों को गले लगाते नजर आए जानवर, वीडियो वायरल

 

You may be also interested

1